main page

बैकलेस ब्लाउज पहन सारा ने धड़काया लोगों का दिल, पटौदी खानदान की बेटी का 'सिंड्रेला लुक' भी हुआ वायरल

Updated 31 March, 2021 11:47:49 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान एक बार फिर अपने फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं। लेटेस्ट फोटोशूट में सारा बैकलेस ब्लाउड में कहर ढा  रही हैं। उनका ये लुक देख हर किसी की निगाहें थम गईं। व्हाइट कलर के  हैवी एंब्रायडरी लहंगे और ब्लाउज में वह किसी परी से कम नहीं लग रही हैं। बैकलेस चोली सारा की फिट और टोंड बैक को फ्लांट कर रही है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान एक बार फिर अपने फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं। लेटेस्ट फोटोशूट में सारा बैकलेस ब्लाउड में कहर ढा  रही हैं। उनका ये लुक देख हर किसी की निगाहें थम गईं।

Bollywood Tadka

व्हाइट कलर के  हैवी एंब्रायडरी लहंगे और ब्लाउज में वह किसी परी से कम नहीं लग रही हैं। बैकलेस चोली सारा की फिट और टोंड बैक को फ्लांट कर रही है।

Bollywood Tadka

सारा ने अपने इस लुक को मैट बेस मेकअप, ब्राउन टोन लिपकलर से कंप्लीट किया थ। सारा ने आंखों को कोहल लुक दिया गया था। बीच वेल कर्ली हेयर डू सारा के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। इसके साथ सारा ने ईयररिंग्स और रिंग्स मैच की थी।

Bollywood Tadka

'सिंड्रेला लुक' भी हुआ वायरल


इसके अलावा सारा की कुछ और तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में वह  सी-ब्लू रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं। सारा इस ड्रेस में बिल्कुल 'सिंड्रेला' जैसी दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

सारा ने मैस्सी बन के साथ अपने हेयर्स को स्टाइल किया। इस लुक के साथ सारा ने हाई हील्स सैंडल्स पेयर किए हैं। सारा ने यह ड्रेस हाल ही में हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड्स फंक्शन के दौरान पहनी थी, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अब शेयर की हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो सारा जल्द फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष हैं। 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

sara ali khanbackless blouse photoscinderella lookinternet sensationBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...