main page

घर के बाहर सारा ने मीडिया के साथ काटा केक, हाथ में बैलून थामे कैमरे के सामने पोज देती बेहद खूबसूरत दिखीं हसीना

Updated 13 August, 2021 11:43:19 AM

एक्ट्रेस सारा अली खान ने 12 अगस्त को अपना 26वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उन्हें सोशल मीडिया से लेकर घर तक फैंस का ढेर सारा प्यार मिला। फैंस का प्यार पाकर सारा बेहद खुश नजर आईं। इस अवसर पर सारा ने मीडिया और फैंस के साथ घर के बाहर केक भी काटा, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सारा अली खान व्हाइट टॉप के साथ ब्लू डेनिम में नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने क्रॉस स्टाइल पर्स कैरी किया है व्हाइट कलर के शूज पेयर किए हुए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्ट्रेस सारा अली खान ने 12 अगस्त को अपना 26वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उन्हें सोशल मीडिया से लेकर घर तक फैंस का ढेर सारा प्यार मिला। फैंस का प्यार पाकर सारा बेहद खुश नजर आईं। इस अवसर पर सारा ने मीडिया और फैंस के साथ घर के बाहर केक भी काटा, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सारा अली खान व्हाइट टॉप के साथ ब्लू डेनिम में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इसके साथ उन्होंने क्रॉस स्टाइल पर्स कैरी किया है व्हाइट कलर के शूज पेयर किए हुए हैं। इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने चेहरे पर ब्लैक मास्क लगा रखा है और खुले बालों से लुक को कमप्लीट किया हुआ है।


 

Bollywood Tadka

 

मीडिया और फैंस के बीच सारा केक काटती हुईं बेहद खुश नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके चेहरे के एक्सप्रेशन देखने लायक है।

 

Bollywood Tadka

 

कई तस्वीरों में सारा ने अपने हाथ में पिंक कलर के बैलून पकड़े हुए हैं, जिसमें लिखा हुआ है- हैप्पी बर्थडे सारा। ये तस्वीरें सारा के फैंस को खूब पसंद आ रही हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो सारा जल्द ही फिल्म अतरंगी रे में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह पहली बार एक्टर अक्षय कुमार और साउथ स्टार प्रभास के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।


 

Content Writer: suman prajapati

Sara ali khancelebratedbirthdaymediaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...