main page

सारा अली खान ने सोनू सूद की चैरिटी फाउंडेशन में दिया अपना योगदान, सोनू सूद ने कहा धन्यवाद

08 May, 2021 03:24:59 PM

देश में कोविड-19 मामलों में उछाल देखने मिल रही है और सारा अली खान उन प्रमुख आवाज में से एक है जो अपने सोशल मीडिया इन्फ्लुएंस का उपयोग कोविड राहत प्रदान करने के लिए कर रही हैं।

टीम डिजिटल। देश में कोविड-19 मामलों में उछाल देखने मिल रही है और सारा अली खान उन प्रमुख आवाज में से एक है जो अपने सोशल मीडिया इन्फ्लुएंस का उपयोग कोविड राहत प्रदान करने के लिए कर रही हैं। और अब, अभिनेत्री ने अपने समर्थन को और आगे बढ़ाते हुए ज़रूरतमंदों के लिए अधिक ऑक्सीजन सिलेंडर खरीदने के लिए सोनू सूद की चैरिटी फाउंडेशन में एक महत्वपूर्ण राशि दान की है। 

सारा को उनके योगदान के लिए धन्यवाद देते हुए सूद ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है, 'सोनू सूद फाउंडेशन में अपना योगदान देने के लिए थैंक्यू सो मच डियर सारा अली खान। आप पर अत्यधिक गर्व है और अच्छा काम करते रहें। आपने इन कठिन समय के दौरान राष्ट्र के युवाओं को आगे आने और मदद करने के लिए प्रेरित किया है। आप हीरो हगिंग हैं।'

सारा लगातार अपने सोशल मीडिया पर कोविड में राहत आवश्यकताओं और संसाधनों के लिए पोस्ट कर रही हैं। सच में, युवा अभिनेत्री इन कठिन वक्त में समाज के प्रति अपना काम कर रही है और बहुतों के लिए प्रेरणा का स्रोत बनी हुई हैं।


sara ali khancontributionsonu soodfoundationcoronavirus crisisसारा अली खानसोनू सूद
loading...