main page

अम्मी अमृता संग इटली की धूप का मजा लेती दिखीं सारा अली खान, मां-बेटी की खूबसूरत तस्वीर ने मचाया हंगामा

Updated 27 July, 2022 11:42:50 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो घूमने-फिरने की बेहद शौकीन हैं। सारा चाहे फिल्मों में कितनी भी बिजी क्यों ना हो वह फैमिली के लिए टाइम जरूर निकाल लेती हैं। बीते दिनों ही मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ इटली में वेकेशन मना रही थी।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो घूमने-फिरने की बेहद शौकीन हैं। सारा चाहे फिल्मों में कितनी भी बिजी क्यों ना हो वह फैमिली के लिए टाइम जरूर निकाल लेती हैं। बीते दिनों ही मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ इटली में वेकेशन मना रही थी।

Bollywood Tadka

वैसे तो सारा अपनी छुट्टी के बाद वापस आ गई हैं लेकिन वेकेशन से उनकी खूबसूरत तस्वीरें आना बंद नहीं हुई हैं। हाल ही में सारा ने अपनी इटली वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में सारा को उनकी मां अमृता के साथ कैमरे के लिए पोज देते हुए देख सकते हैं।

Bollywood Tadka

डलते सूरज के आगे पोज देती मां-बेटी का सिंपल लुक देखने को मिल रहा है। जहां सारा ग्रीन टॉप और पिंक शॉर्ट्स में नजर आईं। वहीं, अमृता सफेद रंग की शर्ट में दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

दूसरी और तीसरी तस्वीर में सारा अकेली नजर आ रही हैं। सारा ग्रीन टॉप और पिंक शॉर्ट्स में अपनी टोन्ड बाॅडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं।आखिरी तस्वीर में सारा अपनी दोस्त के साथ पोज देती दिख रही हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो सारा हाल ही में अपनी दोस्त और बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के साथ कॉफी विद करण 7 में पहुंची थीं जहां उन्होंने अपने अंदाज से हर किसी को हैरान कर दिया।

Bollywood Tadka

अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो सारा जल्द ही विक्रांत मैसी के साथ गैसलाइट इन गुजरात  में नजर आएंगी। इसके अलावा सारा विक्की कौशल के साथ एक फिल्म में दिखेंगी जिसकी शूटिंग उन्होंने खत्म कर ली है। 
 

Content Writer: Smita Sharma

Sara Ali KhansunsetmomAmrita SinghItalyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...