main page

पापा सैफ की फिल्म देखने पहुंची सारा को भीड़ ने घेरा, दोस्तों की मदद से जानबचाकर भागी एक्ट्रेस

11 January, 2020 08:04:24 PM

सारा अली खान हाल ही में मालदीव में शानदार हॉलिडे एन्जॉय करके वापस आ गई हैं। एक्ट्रेस हमेशा से पैपराजी की फैवरेट रही है। लेकिन वह हाल ही में मुसीबत में फंस गई। दरअसल, सारा अपने दोस्तों के साथ फिल्म देखने गई थीं, लेकिन वह भीड़ में फंस गई।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। सारा अली खान हाल ही में मालदीव में शानदार हॉलिडे एन्जॉय करके वापस आ गई हैं। एक्ट्रेस हमेशा से पैपराजी की फैवरेट रही है। लेकिन वह हाल ही में मुसीबत में फंस गई। दरअसल, सारा अपने दोस्तों के साथ फिल्म देखने गई थीं, लेकिन वह भीड़ में फंस गई। जहां से उनके दोस्तों ने उन्हें मुश्किल से निकाला। 

Bollywood Tadka, Sara Ali Khan Images

मुंबई के जुहू में थिएटर में एंट्री करते समय, सारा अकेले थीं। फिल्म के लिए अपने दोस्तों को शामिल करने से पहले, उन्होंने कैमरों के लिए पोज भी दिया। दुपट्टे के साथ सफ़ेद सलवार कमीज़ और चूड़ियों और बेसिक स्टड के साथ सिल्वर टोट बैग पहने हुए सारा ने मुस्कुराते हुए पोज दिए। यहां तक ​​कि अपनी कार से निकलने के बाद उनका अभिवादन भी किया।

Bollywood Tadka, Sara Ali Khan Images

हालांकि, जब फिल्म खत्म हुई, तब अचानक निकली भीड़ के बीच सारा को अपने दोस्तों का हाथ पकड़कर अपनी कार की तरफ भागना पड़ा। सारा इतनी घबराई हुईं थी कि उन्होंने अपनी कार में बैठने के बाद, अपना चेहरा छिपा लिया। इसके बाद भी उनके फैंस उन्हें 'जुम्मा मुबारक' के लिए लगातार बधाई दे रहे थे, लेकिन इस बार सारा ने खिड़की को नीचे नहीं किया। वह मीडिया को हंसते हुए धन्यवाद देती रही। एंड में जब किसी फैन ने उन्हें 'जुम्मा मुबारक’ कहा, तो सारा ने जाने से पहले 'आपको भी' कर वहां से गई। 


Sara Ali KhanMobbedWatching Dad FilmTanhajiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...