main page

'दिल्ली के इंडिया गेट से लेकर बिहार के खेत तक' सिर पर घास की गठरी उठाए सारा अली खान ने करवाई सैर

Updated 06 August, 2021 01:17:11 PM

एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में सारा ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

मुंबई. एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में सारा ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

Bollywood Tadka
वीडियो में सारा शहर-शहर जाकर रिपोर्टिंग करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस दिल्ली, बिहार, गोवा, वैष्णो देवी, जयपुर और कई स्थानों पर जाकर का छोटी-छोटी सी वीडियो बनाती दिखाई दे रही हैं। वीडियो की शुरुआत इंडिया गेट पर सारा से होती है जिसे वो 'भारतीय दरवाजा' कहती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही बिहार में वो अपने सिर पर घास का एक बड़ा बंडल लेकर कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। जिसके बाद वो राजस्थान में नजर आती हैं जहां आर्टिस्ट उनका हेयर स्टाइल बनाता है उसे वो ब्लो ड्रायर बताते हैं। उसके बाद वो अपने दोस्त के साथ बैठीं दिखाई दे रही हैं और कह रही हैं कि हमें बर्फ से ढके पहाड़ पर जाना है। जिसके बाद वो वैष्णो देवी  पहुंचती है। जहां से वो वाराणसी के बाजार में भी नजर आती हैं। फिर सारा ऋषिकेश, गोवा मे अपने वीडियो को खत्म करती हैं। फैंस सारा के इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं।

काम की बात करें तो सारा बहुत जल्द फिल्म अतरंगी रे में नजर आने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस अक्षय कुमार और धनुष के साथ दिखाई देंगी। आनंद एल राय इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Sara Ali KhanwalkDelhiBiharBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...