main page

Hot Bebe बन सारा ने विक्की कौशल संग करवाया फोटोशूट, दोनों स्टार्स में दिखी गजब की केमिस्ट्री

Updated 30 May, 2023 02:02:52 PM

एक्ट्रेस सारा अली खान और एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी फिल्म जरा हटके जरा बचके के प्रमोशन में लगे हुए है। दोनों स्टार्स अपनी फिल्म को हिट करवाने के लिए पूरी ताकत झोंके हुए हैं और अलग-अलग अंदाज में प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में विक्की सारा ने जबरदस्त बॉन्डिंग बना कैमरे के लिए फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। फैंस दोनों स्टार्स की केमिस्ट्री को खूब पसंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सारा अली खान और एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी फिल्म जरा हटके जरा बचके के प्रमोशन में लगे हुए है। दोनों स्टार्स अपनी फिल्म को हिट करवाने के लिए पूरी ताकत झोंके हुए हैं और अलग-अलग अंदाज में प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में विक्की सारा ने जबरदस्त बॉन्डिंग बना कैमरे के लिए फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। फैंस दोनों स्टार्स की केमिस्ट्री को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


सारा अली खान ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरों में रेड क्रॉप टॉप के साथ रफ्लड लॉन्ग स्कर्ट में बेहद हॉट लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

टॉप के डीपनेक में एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं और गले में पहना डायमंड नेकलेस अलग ही अटेंशन खींच रहा है। इस लुक को सारा ने मिनिमल मेकअप और लो बन के साथ कंप्लीट किया है और खूब कहर ढा रही हैं।

Bollywood Tadka


वहीं विक्की कौशल इस दौरान ब्लैक पैंट कोर्ट में बेहद स्मार्ट लग रहे हैं और सारा संग गजब की केमिस्ट्री बना रहे हैं। कैमरे के सामने दोनों स्टार एक से बढ़कर एक पोज दे रहे हैं। फैंस को कपल की ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं और वे उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म की बात करें तो जरा हटके जरा बचके 2 जून 2023 को पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म में दोनों स्टार लीड रोल में नजर आएंगे।


 

Content Writer: suman prajapati

Sara Ali KhanphotoshootVicky KaushalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...