main page

बॉलीवुड में चला सारा अली खान का सिक्का, रणवीर के बाद अब इस एक्टर संग करेंगी रोमांस

Updated 16 December, 2018 06:21:10 PM

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान फिल्म केदारनाथ के बाद सिंबा में नजर आएंगी। इंडस्ट्री में आते ही सारा की डिमांड काफी बढ़ गई है। हाल ही में खबरे आ रही है कि सारा को तीसरी फिल्म भी मिल गई है। मीडिया में सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो सारा अली खान की तीसरी फिल्म साजिद नडियाडवाला के बैनर तले बनने जा रही वो है ‘बागी 3’ है, जिसमें वो टाइगर श्रॉफ के साथ रोमांस करती नजर आएंगी।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान फिल्म केदारनाथ के बाद सिंबा में नजर आएंगी। इंडस्ट्री में आते ही सारा की डिमांड काफी बढ़ गई है। हाल ही में खबरे आ रही है कि सारा को तीसरी फिल्म भी मिल गई है।

 

Bollywood Tadka, सारा अली खान इमेज, केदारनाथ इमेज, बागी 3 इमेज, टाइगर श्रॉफ इमेज

 

मीडिया में सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो सारा अली खान की तीसरी फिल्म साजिद नडियाडवाला के बैनर तले बनने जा रही वो है ‘बागी 3’ है, जिसमें वो टाइगर श्रॉफ के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। बता दें फिल्म ‘बागी 2’ की रिलीज के साथ ही निर्माताओं ने ‘बागी 3’ का ऐलान कर दिया था। फिल्म ‘बागी 2’ में टाइगर श्रॉफ जबरदस्त एक्शन करते नजर आए थे, जिसको दर्शकों ने जबरदस्त प्यार दिया था। इसी फिल्म के साथ टाइगर श्रॉफ की ए-लिस्ट एक्टर्स में एंट्री हुई थी।

 

Bollywood Tadka, सारा अली खान इमेज, केदारनाथ इमेज, बागी 3 इमेज, टाइगर श्रॉफ इमेज

 

अगर ‘बागी’ सीरीज की पहली 2 फिल्मों की बात की जाए तो उनमें श्रद्धा कपूर और दिशा पाटनी दिखाई दे चुकी हैं। इन दोनों ही एक्ट्रसेस के साथ टाइगर श्रॉफ की जोड़ी को खूब सराहा गया है। देखना होगा कि जब टाइगर श्रॉफ, सारा अली खान के साथ ऑन-स्क्रीन रोमांस करेगे तो दर्शक दोनों को कैसा रिस्पांस देंगे।

: Konika

sara ali khan hindi newsthird movietiger shroff hindi newsbaghi 3 hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...