main page

बांद्रा में खूबसूरत अंदाज में दिखा बॉलीवुड हसीनाओं का स्वैग, देखें तस्वीरें

Updated 22 January, 2020 01:43:32 PM

एक्ट्रेसेस अपने खूबसूरत लुक से फैंस के दिलों पर राज करना अच्छे से जानती हैं। कोई पार्टी हो या कैजुअल आउटिंग हसीनाएं हमेशा अपने लुक से फैंस का दिल जीत लेती हैं। हाल ही में एक्ट्रस सारा, नुसरत, इलियाना और ध्वनि का कुछ ऐसा ही लुक देखने को मिल रहा हैं। जिसे देख फैंस के लिए नजरें हटाना मुश्किल है

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेसेस अपने खूबसूरत लुक से फैंस के दिलों पर राज करना अच्छे से जानती हैं। कोई पार्टी हो या कैजुअल आउटिंग हसीनाएं हमेशा अपने लुक से फैंस का दिल जीत लेती हैं। हाल ही में एक्ट्रस सारा, नुसरत, इलियाना और ध्वनि का कुछ ऐसा ही लुक देखने को मिल रहा हैं। जिसे देख फैंस के लिए नजरें हटाना मुश्किल है। तो चलिए डालते हैं एक नजर हसीनाओं के लुक पर...

सारा अली खान

Bollywood Tadka
इस दौरान एक्ट्रेस सारा अली खान मैरून प्रिंटेड आउटफिट में बला की खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग सैंडल पेयर की हुई है।

Bollywood Tadka

लाइट मेकअप और ओपन कलरड हेयर्स में सारा अपने लुक से फैंस को दीवाना बना रही हैं। 

इलियाना डिक्रूज

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज का लुक भी इस दौरान गजब का दिखाई दे रहा है। इस दौरान इलियाना ब्लैक प्रिंटेड खूबसूरत ड्रेस में गॉर्जियस लग रही हैं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से इलियाना ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। लुक को कैरी करते हुए एक्ट्रेस परफेक्ट अंदाज में पोज दे रही हैं।

नुसरत भरुचा

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस नुसरत भरुचा का स्टनिंग लुक भी देखते ही बन रहा है। इस दौरान नुसरत व्हाइट टॉप और ब्लू डेनिम में परफेक्ट दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने साइड में ब्लैक पर्स कैरी किया हुआ है। लुक को कम्पलीट करते हुए नुसरत फैंस को फैशन गोल्स दे रही हैं।

ध्वनि भानुशाली

Bollywood Tadka
बॉलीवुड सिंगर ध्वनि भानुशाली भी हमेशा अपने लुक को टॉप में रखती हैं। इस दौरान ध्वनि ब्लू कलर की मिनी शॉर्ट ड्रेस में कहर ढा रही हैं।

Bollywood Tadka

ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने न्यूड सैंडल पेयर किए हुए हैं। लाइट मेकअप और स्टाइलिश हेयर्स स्टाइल उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है। 


 

Edited By: suman prajapati

sara ali khannushrat bharuchaileanadhvanibandraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...