main page

सैफ और अमृता के तलाक पर सारा का बयान, बोली- दोनों साथ में खुश नहीं थे, अलग होना ही अच्छा था

Updated 05 August, 2021 05:35:09 PM

एक्टर सैफ अली खान ने करीना कपूर से शादी करने से पहले साल 1991 में अमृता सिंह से शादी की थी। दोनों के दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं। साल 2004 में सैफ और अमृता ने तलाक ले लिया था। अमृता से तलाक लेने के बाद सैफ ने करीना से शादी कर ली थी। सैफ और करीना के दो बेटे तैमूर और जेह हैं। हाल ही में सारा ने मां अमृता और पिता सैफ के तलाक को लेकर पहली बार चुप्पी तोड़ी है।

मुंबई. एक्टर सैफ अली खान ने करीना कपूर से शादी करने से पहले साल 1991 में अमृता सिंह से शादी की थी। दोनों के दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं। साल 2004 में सैफ और अमृता ने तलाक ले लिया था। अमृता से तलाक लेने के बाद सैफ ने करीना से शादी कर ली थी। सैफ और करीना के दो बेटे तैमूर और जेह हैं। हाल ही में सारा ने मां अमृता और पिता सैफ के तलाक को लेकर पहली बार चुप्पी तोड़ी है।

Bollywood Tadka
सारा ने कहा- 'यह बहुत आसान है। आपके पास दो ऑप्शन है। पहला एक ही घर में साथ रहें, लेकिन कोई खुश नहीं है। दूसरा अलग रहें लेकिन हर कोई अपने लाइफ में खुश है। जब भी एक दूसरे से मिले प्यार और गर्मजोशी के साथ मिले। मैं अपनी मां के साथ रहती हूं। वह मेरी सबसे अच्छी दोस्त हैं मेरे लिए सब कुछ हैं। मेरे पापा हमेशा फोन पर रहते हैं और मैं जब चाहूं उनसे मिल सकती हूं। मुझे नहीं लगता कि वे साथ में खुश थे, इसलिए अलग हो जाना ही दोनों का सबसे अच्छा फैसला था। दोनों अपनी दुनिया और जीवन में बहुत खुश हैं और इस वजह से उनके बच्चे भी खुश हैं।' 

Bollywood Tadka
बता दें सारा के करीना के साथ भी रिश्ते अच्छे हैं। सारा अक्सर करीना और सैफ के घर उनसे मिलने के लिए जाती रहती हैं। सारा ने करीना और सैफ के ईद भी मनाई थी। एक्ट्रेस ने पिता सैफ और तीनों भाइयों के साथ तस्वीर भी शेयर की थी। सारा पिछले साल करीना के रेडियो शो What Women Want में भी नजर आई थीं।

Bollywood Tadka


sara ali khanparentssaif ali khanamrita singhdivorceBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...