main page

रेस्टोरेंट के बाहर इब्राहिम को भीड़ से बचाती दिखीं सारा, फैंस को भाया सिंबा गर्ल का भाई को लेकर प्रोटैक्टिव नेचर

Updated 17 January, 2021 11:41:53 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और उनके भाई इब्राहिम अली खान इंडस्ट्री से सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाले सिबलिंग्स हैं। दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। सारा और इब्राहिम को अक्सर वेकेशन, आउटिंग पर साथ देखा जाता है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और उनके भाई इब्राहिम अली खान इंडस्ट्री से सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाले सिबलिंग्स हैं। दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। सारा और इब्राहिम को अक्सर वेकेशन, आउटिंग पर साथ देखा जाता है।

Bollywood Tadka

हाल ही में वीकेंड पर सारा भाई इब्राहिम के साथ डिनर करने पहुंची। दोनों के रेस्टोरेंट से बाहर निकलते की तस्वीरें सोशल साइट पर छाईं हुईं हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो नोटोड क्राॅप टाॅप और प्लाजो में स्टाइलिश दिखीं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप औऱ ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया था। वहीं इब्राहिम टी-शर्ट और रिप्ड जींस में हैंडसम दिखे।

Bollywood Tadka

कोरोना के खौफ को देखते ही दोनों ने अपनी सेफ्टी का पूका ध्यान रखा था। जैसे ही सारा और इब्राहिम रेस्टोरेंट से बाहर निकले तो उनको भीड़ ने घेर लिया। इस बीच दोनों एक-दूसरे को प्रोटेक्ट करते दिखाई दिए।

Bollywood Tadka

भीड़ को देखकर सारा तुरंत इब्राहिम का हाथ पकड़ते दिखाई देती हैं। वह उन्हें क्राउड से बचाते हुए गाड़ी तक लाती हैं। 

Bollywood Tadka

वहीं इब्राहिम भी बीच-बीच में सारा को प्रोटेक्ट करते हैं। फैंस को सारा का भाई के लिए प्रोटैक्टिव नेचर  काफी भाया।

Bollywood Tadka

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा-'इसे देख मुझे अपनी बहन याद आ गई। सारा कितनी प्रोटैक्टिव है।'

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो सारा और वरुण की फिल्म 'कुली नंबर 1' हाल ही में रिलीज हुई है। यह 1995 में आई गोविंदा और करिश्मा कपूर की कुली नंबर वन की रीमेक है।इसके अलावा सारा अक्षय कुमार और धनुष के साथ 'अतरंगी रे' में में भी दिखेंगी।

Bollywood Tadka

वहीं इब्राहिम अभी तक फिल्मी इंडस्ट्री से दूर हैं। फैंस उनके बाॅलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

sara ali khanprotective naturebrotheribrahim ali khanoutsiderestaurantBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...