main page

गोवा से मुंबई पहुंची सारा अली खान, सामने आईं ऐसी तस्वीरें..

Updated 24 September, 2020 05:28:40 PM

एक्ट्रेस सारा अली खान जो गोवा में शूटिंग के लिए गई हुईं थी। बीते दिन ड्रग मामले में एनसीबी का समन मिलने के बाद एक्ट्रेस हाल ही में मुंबई लौट आईं हैं। हाल ही में सारा अपनी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान मुंबई पहुंच चुकी हैं। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सारा अली खान जो गोवा में शूटिंग के लिए गई हुईं थी। बीते दिन ड्रग मामले में एनसीबी का समन मिलने के बाद एक्ट्रेस हाल ही में मुंबई लौट आईं हैं। हाल ही में सारा अपनी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान मुंबई पहुंच चुकी हैं। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 
बता दें सारा को सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित ड्रग्स की शामिल होने के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा बुलाया गया है।


Bollywood Tadka

सारा की एनसीबी के सामने 26 सितंबर को पेशी होगी। सारा के पहले एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण यानि 25 सितंबर को एनसीबी का  सामना करेंगी। 

 

Bollywood Tadka

: suman prajapati

Sara Ali KhanreachedMumbaiGoaNCBsummonsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...