main page

रॉयल लुक में छाईं सारा अली खान, दिवाली पर फैंस के लिए मांगी ऐसी दुआ

Updated 15 November, 2020 11:21:38 AM

14 नवंबर को दिवाली का त्योहार पूरे देश में धूमधाम से मनाया गया। आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड और टीवी स्टार्स ने भी धूमधाम से दिवाली सेलिब्रेट की। एक्ट्रेस सारा अली खान ने भी दिवाली का जश्न मनाया। दिवाली के इस खास मौके पर सारा का रॉयल लुक देखने को मिला। जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

मुंबई. 14 नवंबर को दिवाली का त्योहार पूरे देश में धूमधाम से मनाया गया। आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड और टीवी स्टार्स ने भी धूमधाम से दिवाली सेलिब्रेट की। एक्ट्रेस सारा अली खान ने भी दिवाली का जश्न मनाया। दिवाली के इस खास मौके पर सारा का रॉयल लुक देखने को मिला। जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka


शेयर तस्वीरों में एक्ट्रेस पर्पल और गोल्डन ड्रेस में नजर आ रही है। साथ में एक्ट्रेस ने पंजाबी जूती पेयर की हुई है। सारा ने मिनिमल मेकअप, एयररिंग्स और ओपन हेयर्स से अपनी लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस इस लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए सारा ने लिखा-"दीपावली की शुभकामनाएं। सभी को ढेर सारी खुशियां, अच्छा स्वास्थ्य, धन और समृद्धि की कामना" फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो सारा बहुत जल्द फिल्म 'कुली नंबर वन' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा सारा अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म 'अतरंगी रे' में भी नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

sara ali khanroyallookdiwaliBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...