main page

मायानगरी की चकाचौंध से दूर स्पीति वैले पहुंची सारा, बर्फीली वादियों के बीच परांठे और कॉफी के मजे लेती दिखीं एक्ट्रेस

Updated 14 March, 2023 01:44:18 PM

एक्ट्रेस सारा अली खान को हाल ही में मुंबई में हुए लैक्मे फैशन वीक 2023 में देखा गया, जहां वह डिजाइनर पुनीत बलाना के लिए रैंप वॉक करती नजर आईं। रैंप पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरने के बाद एक्ट्रेस स्पीति की वादियों में घूमने निकल गईं है, जहां वह जमकर चिल करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने वहां से अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिन्हें फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सारा अली खान को हाल ही में मुंबई में हुए लैक्मे फैशन वीक 2023 में देखा गया, जहां वह डिजाइनर पुनीत बलाना के लिए रैंप वॉक करती नजर आईं। रैंप पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरने के बाद एक्ट्रेस स्पीति की वादियों में घूमने निकल गईं है, जहां वह जमकर चिल करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने वहां से अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिन्हें फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सारा अली खान स्पीति वैले में खिली-खिली नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

बर्फ की बिछी सफेद चादरों के बीच सारा अपने विंटर लुक से लोगों का ध्यान खींच रही हैं। ब्लैक टॉप और व्हाइट पैंट के साथ उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट कोट कैरी किया है और व्हाइट शूज पेयर किए हैं।

Bollywood Tadka

स्पीति की खूबसूरत वादियों के बीच सारा गरमा गरम परांठे और कॉफी का मजा ले रही हैं। 

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ''पर्वतों में परांठे
जन्नत इन पहाड़
चलती रही कॉफी के सहारे
बर्फ में भी बहारें
तो आजमाओ ये भी नज़ारे''

फैंस सारा की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो सारा अली खान के पास कई फिल्में लाइन में हैं। उनके पास विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह के साथ लक्ष्मण उतेकर की  अनटाइटल्ड फिल्म है। सारा ने देशभक्ति नाटक ऐ वतन मेरे वतन में मुख्य भूमिका निभाने के लिए भी साइन अप किया है। इस फिल्म में वह एक स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका निभा रही हैं, जो ओटीटी पर रिलीज होगी। वह होमी अदजानिया की अगली फिल्म मर्डर मुबारक का भी हिस्सा हैं।

Content Writer: suman prajapati

Sara Ali KhanenjoyingparathacoffeeSpiti ValleyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...