main page

सारा ने शेयर किया गुलमर्ग की वादियों खूबसूरत नजारा, भाई के कंधे पर सिर रख लिया बाॅनफायर का मजा

Updated 16 April, 2021 09:07:02 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान हाल ही में मां अमृता सिंह और भाई इंब्राहिम अली संग कश्मीर की खूबसूरत वादियों  के मजे लेकर मुंबई लौटी हैं। हाल ही में सारा ने  गुलमर्ग की वादियों का खूबसूरत नजारा फैंस के साथ शेयर किया। इन तस्वीरों को देख समझा जा सकता है कि उन्‍होंने वहां कितना एंजॉय किया।वह किसी में अजीब सा मुंह बनाती दिख रही हैं तो किसी में अपनी मां और भाई के साथ बर्फ के बीच कैमरे को पोज देती नजर आ रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान हाल ही में मां अमृता सिंह और भाई इंब्राहिम अली संग कश्मीर की खूबसूरत वादियों  के मजे लेकर मुंबई लौटी हैं। हाल ही में सारा ने  गुलमर्ग की वादियों का खूबसूरत नजारा फैंस के साथ शेयर किया।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों को देख समझा जा सकता है कि उन्‍होंने वहां कितना एंजॉय किया।

Bollywood Tadka

वह किसी में अजीब सा मुंह बनाती दिख रही हैं तो किसी में अपनी मां और भाई के साथ बर्फ के बीच कैमरे को पोज देती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

एक तस्‍वीर में वह भाई के साथ सर्द रात में बोनफायर के पास बैठी हुई हैं। इससे पहले सारा ने मां अमृता सिंह के साथ एक और मज़ेदार वीडियो साझा किया था जिसमें मां बेटी गुलमर्ग के बर्फिले पहाड़ का मजा लेते हुए दिखाई दी थीं। फैंस सारा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही वह इन तस्वीरों पर ढेर सारे कमेंट भी कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो सारा को आखिरी बार कुली नंबर 1 में देखा गया था। इसमें उनके साथ वरुण धवन थे। यह फिल्म मेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो सारा जल्द ही फिल्म अतरंगी रे में नजर आने वाली हैं। इसमें उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

sara ali khansharesbeautiful picturesibrahim ali khanamrita singhBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...