main page

सुकून: सारा अली खान की सादगी ने चुराया फैंस का दिल, पटौदी खानदान की बेटी ने नर्मदा किनारे बिताया समय

Updated 24 January, 2022 05:11:15 PM

लीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इंडस्ट्री की उन हसीनाओं में से हैं जो मी टाइम बिताने में कभी पीछे नहीं हटती हैं। सारा कितनी भी बिजी क्यों ना हो वह खुद को रिलैक्स करने का समय निकाल ही लेती हैं। इन दिनों इंदौर में फिल्म लुका छुपी की शूटिंग कर रही सारा ने खुद के लिए समय निकाला और नर्मदा तट पर पहुंच गई हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इंडस्ट्री की उन हसीनाओं में से हैं जो मी टाइम बिताने में कभी पीछे नहीं हटती हैं। सारा कितनी भी बिजी क्यों ना हो वह खुद को रिलैक्स करने का समय निकाल ही लेती हैं। इन दिनों इंदौर में फिल्म लुका छुपी की शूटिंग कर रही सारा ने खुद के लिए समय निकाला और नर्मदा तट पर पहुंच गई हैं।

Bollywood Tadka

रविवार को सारा अली खान ने मध्यप्रदेश के महेश्वर में नर्मदा नदी के किनारे समय बिताया। इस खुशनुमा और रिलैक्सिंग समय की तस्वीरें सारा ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। एक तस्वीर में सारा नाव पर बैठ नजारे का मजा लेती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

उनके बैकग्राउंड में बड़ा सा मंदिर भी देखा जा सकता है। लुक की बात करें तो सारा ने लैवेंडर कलर का खूबसूरत शरारा पहना है। इस दौरान सारा का नो मेकअप लुक देखने को मिला। सारा की सादगी फैंस का काफी पसंद आ रही है। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो सारा हाल ही में फिल्म अतरंगी रे में नजर आईं थी। इसमें उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष थे। 


 


sara ali khanspends timenarmada riverBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity
loading...