main page

ये तस्वीरें कुछ कहती हैं, सारा को अब अकेला नहीं छोड़ती मां अमृता

Updated 02 March, 2019 03:15:46 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान शुक्रवार शाम मम्मी अमृता सिंह के साथ सैलून के बाहर स्पॉट हुईं। इस दौरान की तस्वीरों में सारा येलो कलर की शाॅर्ट ड्रेस में बेहद हॉट लुक में नजर आईं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान शुक्रवार शाम मम्मी अमृता सिंह के साथ सैलून के बाहर स्पॉट हुईं। इस दौरान की तस्वीरों में सारा येलो कलर की शाॅर्ट ड्रेस में बेहद हॉट लुक में नजर आईं।

Bollywood Tadka

वहीं अमृता व्हाइट कुर्ती और ब्लू प्लाजो में सिंपल लुक में नजर आईं।  हमेशा की तरह सारा ने मीडिया को जमकर पोज भी दिए। तस्वीरों में मम्मी अमृता के साथ सारा की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि सारा को अक्सर अपनी मम्मी के साथ स्पाॅट किया जाता है। खासकर जब से सारा मे बाॅलीवुड में डेब्यू किया है अमृता उनके साथ ही नजर आती हैं। आए दिन दोनों की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं सारा की फिल्मों की शूटिंग के दौरान भी अक्सर अमृता उन्हीं के साथ होती थीं। अमृता ने सैफ अली खान से डिवोर्स लेने के बाद सारा और बेटे इब्राहीम की बेहतरीन परवरिश की है।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो 'केदारनाथ' और 'सिंबा' जैसी फिल्मों से अपनी सफल शुरुआत करने वाली सारा का करियर कामयाबी की और बढ़ रहा है। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

sara ali khanspottedsaloonmomamrita singhBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...