main page

व्हाइट सूट में स्टूडियो के बाहर स्पॉट हुईं सारा अली खान, एक्ट्रेस की सादगी पर फिदा हुए लोग

Updated 24 August, 2023 03:37:39 PM

एक्ट्रेस सारा अली खान बोल्ड लुक्स से ज्यादा अपनी सादगी से फैंस के दिलों पर राज करती हैं। फैंस को सारा का एथनिक लुक हमेशा पसंद आता है। हाल ही में पटौदी खानदान की शहजादी सारा अली खान को मुंबई के जुहू में डबिंग स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया, जहां वह अपने लुक से फैंस को दीवाना बनाती नजर आईं। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सारा अली खान बोल्ड लुक्स से ज्यादा अपनी सादगी से फैंस के दिलों पर राज करती हैं। फैंस को सारा का एथनिक लुक हमेशा पसंद आता है। हाल ही में पटौदी खानदान की शहजादी सारा अली खान को मुंबई के जुहू में डबिंग स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया, जहां वह अपने लुक से फैंस को दीवाना बनाती नजर आईं। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान सारा अली खान व्हाइट कलर के सूट में गजब की खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

कैजुअल मेकअप और खुले बालों के साथ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है और अपनी खूबसूरती से सबको को इम्प्रेस कर रही हैं।

Bollywood Tadka

 

गाड़ी से बाहर निकलते हुए वह कैमरे के सामने मुड़-मुड़ कर पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


वर्कफ्रंट पर सारा अली खान को आखिरी बार विक्की कौशल के साथ 'जरा बचके जरा हटके' में देखा गया था। अब वह जल्द ही फिल्म 'मेट्रो इन दिनों' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में सारा के साथ आदित्य रॉय कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Sara Ali Khanspottedstudiowhite suitBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...