main page

मां और भाई के साथ मंदिर पहुंचीं सारा, मीडिया को देख निकाला गुस्सा

Updated 26 August, 2018 10:48:31 AM

बाॅलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान बीते दिन मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ मुंबई के जुहू इलाके के एक मंदिर में भगवान के दर्शन करने के लिए पहुंची। इस दौरान की तस्वीरें सामने आईं हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान बीते दिन मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ मुंबई के जुहू इलाके के एक मंदिर में भगवान के दर्शन करने के लिए पहुंची। इस दौरान की तस्वीरें सामने आईं हैं।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में सारा ग्रे कलर का सूट पहने काफी खूबसूरत लग रही हैं। वहीं इब्राहिम ब्लैक टी-शर्ट के साथ व्हाइट शाॅटस पहने कूल अंदाज में नजर आए। तस्वीरों में सारा अपने साथ काफी खाने और कपड़ो जैसे जरुरी सामान पकड़े दिखीं।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

Bollywood Tadka

 

ये सभी सामान वो मंदिर के बाहर मौजूद गरीब लोगों के लिए लेकर आईं थीं।मंदिर में दर्शन करने के बाद जब सारा बाहर आईं तो उनके हाथ में जितना भी सामान था वो उन्होंने गरीबों में बंट दिया। इस दौरान उनके छोटे भाई इब्राहिम अली खान भी उनके साथ दिखाई दिए।   (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि सारा जल्द ही बाॅलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। सारा इन दिनों फिल्म 'सिंबा' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके ओपोजिट रणवीर सिंह हैं। फिल्म में अजय देवगन और सोनू सूद भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

Bollywood Tadka

 

फिल्म की रिलीज डेट 28 नवंबर रखी गई । इसके अलावा सारा फिल्म 'कैदारनाथ' में भी नजर आएंगी। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत मुख्य किरदार में हैं। फिल्म 30 नवंबर को रिलीज होगी।
 

 

At #Juhu Temple today with brother. #SaraAliKhan

A post shared by Sara Ali Khan (@sakhanofficial) on

 

: Neha

sara ali khanvisitshani templebrotheribrahim ali khan

loading...