main page

Romantic Picrures: अली मर्चेंट ने किया तीसरा निकाह, शरारा सूट..चोकर नेकलेस..नथ..चांद का टुकड़ा दिखी दुल्हन बनीं अंदलीब जैदी

Updated 04 November, 2023 08:39:14 AM

एक्ट्रेस सारा खान के एक्स पति अली मर्चेट तीसरी बार दुल्हा बन गए हैं। 38 साल के अली मर्चेंट ने 2 नवंबर 2023 को उत्तर प्रदेश की राजधान लखनऊ में अंदलीब जैदी से निकाह किया। कपल का निकाह समारोह पारंपरिक रीति-रिवाजों के अनुसार हुआ।

मुंबई: एक्ट्रेस सारा खान के एक्स पति अली मर्चेट तीसरी बार दुल्हा बन गए हैं। 38 साल के अली मर्चेंट ने 2 नवंबर 2023 को उत्तर प्रदेश की राजधान लखनऊ में अंदलीब जैदी से निकाह किया। कपल का निकाह समारोह पारंपरिक रीति-रिवाजों के अनुसार हुआ।

Bollywood Tadka

अली और अंदलीब ने परिवार और क्लोज फ्रेंड्स की मौजूदगी में निकाह किया। निकाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में  एक्टर सेहरा बांधे दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

लेकिन अपनी बेगम के आगे वो फीके पड़ गए हैं। लुक की बात करें तो अली क्रीम कलर की शेरवानी में जच रहे थे। वहीं उनकी दुल्हनिया क्रीम कलर के शरारा सूट में बला की खूबसूरत नजर आईं। मांग टीका, चोकर नेकलेस, नथ, हाथों में पिया के नाम की मेहंदी लगाए अंदलीब चांद का टुकड़ा लग रही थीं।

Bollywood Tadka
अली मर्चेंट अब 15 नवंबर को मुंबई में अपना वेडिंग रिसेप्शन देंगे। एक्टर ने एक वेब पोर्टल से खास बातचीत में कहा कि मैं खुश हूं कि मेरी और अंदलीब की शादी हो गई है।

Bollywood Tadka

अली मर्चेंट ने दो शादियां की थीं। पहली उनकी सारा खान से हुई थी, जो दो महीने में टूट गई थी। फिर दूसरी इनकी अनम मर्चेंट से हुई थी और 5 साल बाद उनसे भी अलग हो गए थे।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Sara khanexhusbandali merchantties the knotAndleeb ZaidiThird WeddingTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...