main page

बिना शादी किए ही मां बनना चाहती हैं सारा, अंकित गेरा के साथ अफेयर पर दिया ऐसा बयान

Updated 28 March, 2019 11:12:05 AM

टीवी एक्ट्रेस सारा खान इन दिनों अंकित गेरा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में हैं। इतना ही नहीं दोनों की शादी की खबरें भी आ रही हैं। लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान सारा ने कुछ अलग ही जवाब दिया।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस सारा खान इन दिनों अंकित गेरा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में हैं। इतना ही नहीं दोनों की शादी की खबरें भी आ रही हैं। लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान सारा ने कुछ अलग ही जवाब दिया।

Bollywood Tadka, सारा खान इमेज, सारा खान फोटो, सारा खान पिक्चर

सारा ने कहा कि इस समय वो शादी के मूड में तो नहीं हैं। उन्होंने बताया कि जब आप यंग होते हैं तो प्यार आसानी से हो जाता है। लेकिन आज मैं प्यार को लेकर मैच्योर हो गई हूं। उन्होंने अंकित के साथ अफेयर की खबर पर बताया कि वो उनके साथ प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं।

Bollywood Tadka, सारा खान इमेज, सारा खान फोटो, सारा खान पिक्चर

इसलिए हम साथ में दिखेंगे, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि हम एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। शादी के बारे में तो पता नहीं, लेकिन हां मैं शादी से पहले मदरहुड का एक्सपीरियंस जरूर करना चाहूंगी। बच्चा होना बहुत जरूरी है। वो एक महिला को पूरा करता है। मैं एक बच्चा जरूर चाहूंगी मगर ये सब मेरे काम और फाइनेंसियल सिक्योरिटी पर निर्भर करेगा। जल्द ही मैं इसके लिए फैसला लूंगी क्योंकि मैं तैयार हूं।

Bollywood Tadka, सारा खान इमेज, सारा खान फोटो, सारा खान पिक्चर

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा ने सीरियल 'सपना बाबुल का बिदाई' से करियर की शुरुआत की थी। इस सीरियल से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली। इसके बाद 2010 में रियलिटी शो "बिग बॉस" में भी देखा गया। इसके अलावा सारा ने हाल ही में अपना नया म्यूजिक एल्बम ब्लैक हार्ट रिलीज किया था। स्लैश प्रोडक्शन के साथ मिलकर सारा खान ने खुद इसे प्रोड्यूस किया है। हालांकि लोगों को सारा का बोल्ड अंदाज पसंद नहीं आया। 

 

: Neha

sara khanankit geramotherhood experiencemarriageLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...