main page

सारा-विक्की की शूटिंग की वजह से परेशान हुए काॅलेज स्टूडेंट्स, एग्जाम से कुछ मिनट पहले कॉलेज में मिली एंट्री तो बिफरे छात्र

Updated 19 January, 2022 02:46:29 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और एक्टर विक्की कौशल बीते कई दिनों से लुका छिपी-2 की इंदौर में शूटिंग कर रहे हैं। इंदौर की अलग-अलग लोकेशन पर इन स्टार्स को बड़े ही आराम से शूटिंग करते देखा गया। वहीं लोगों की भीड़ अपने फेवरेट इन स्टार्स की शूटिंग देखने के लिए हमेशा ही शूटिंग लोकेशन के आसपास लगी रहती है

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और एक्टर विक्की कौशल बीते कई दिनों से लुका छिपी-2 की इंदौर में शूटिंग कर रहे हैं। इंदौर की अलग-अलग लोकेशन पर इन स्टार्स को बड़े ही आराम से शूटिंग करते देखा गया। वहीं लोगों की भीड़ अपने फेवरेट इन स्टार्स की शूटिंग देखने के लिए हमेशा ही शूटिंग लोकेशन के आसपास लगी रहती है लेकिन मंगलवार को ये शूटिंग कॉलेज के छात्र-छात्राओं के लिए परेशानी बन गई।

Bollywood Tadka

ये मामला इंदौर के क्रिश्चियन कॉलेज का है जहां इस फिल्म की शूटिंग चल रही है। शूटिंग की वजह से कॉलेज की परीक्षाएं प्रभावित हुईं जिस वजह से खूब हंगामा हुआ। शूटिंग की वजह से परीक्षा देने आए बच्चों को कॉलेज में एंट्री नहीं लेने दी गई। इस कारण कॉलेज में हंगामे की स्थिति बन गई। विवाद के चलते बच्चों को कुछ मिनट पहले ही प्रवेश दिया गया। इससे सारी व्यवस्था गड़बड़ा गई और बच्चे परेशान होते रहे। 

Bollywood Tadka

क्रिश्चियन कॉलेज में फैमिली कोर्ट का सेट बनाया गया था। इससे शहर के बाहर से यहां परीक्षा देने आए छात्र मुश्किल में पड़ गए और काफी देर तक कॉलेज खोजते रहे। पहले तो स्टूडेंट्स को कॉलेज के गेट पर ही रोक दिया गया। इस पर छात्रों ने आपत्ति जताई।

Bollywood Tadka

काफी देर तक बच्चे कॉलेज के बाहर गेट पर ही खड़े रहे।  एग्जाम से कुछ मिनट पहले ही कॉलेज में बच्चों की एंट्री हो पाई जिस कारण ऐसे बहुत से बच्चे थे जो अपनी क्लास और सीट के लिए परेशान होते दिखाई दिए। परीक्षा के बावजूद कॉलेज में बैठक व्यवस्था की जानकारी देने के लिए ना तो कोई बोर्ड लगाया गया और ना ही कोई जिम्मेदार स्टाफ नजर आया।

 

इतना ही नहीं मामले में कॉलेज प्रबंधन का रवैया बेहद गैर जिम्मेदाराना नजर आया। प्रबंधन ने अव्यवस्था के लिए बच्चों को ही जिम्मेदार बताया। परीक्षा वाले दिन शूटिंग की परमिशन के सवाल पर प्रबंधन ने कहा कि शूटिंग के लिए बहुत पहले परमिशन दी गई थी जबकि परीक्षाओं को लेकर शेड्यूल बाद में जारी किया गया।


 


sara ali khanvicky kaushalluka chuppi 2studentsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity
loading...