main page

'नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड' 2: सारा ने नकुल और करण की ऑफ स्क्रीन बॉन्ड पर की बात

Updated 03 May, 2022 10:38:23 AM

सारा जेन डायस ने की को-स्टार नकुल और करण के बीच की बॉन्डिंग पर खुलकर बात, कहा- ''सिली ब्वॉयज''

नई दिल्ली। ''नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड' का दूसरा सीजन जल्द ही आने वाला है। इस यंग, वाइब्रेंट और रिलेटेबल सीरिज में नकुल मेहता और आन्या सिंह के साथ  करण वाही और सारा जेन डायस भी नजर आएंगे, जिसे देखने के लिए फैन्स की एक्साइटमेंट भी  डबल हो गई है।

 

बता दें, इस ड्रामा को मेराकी के एक सफल अभिनेता, करण सक्सेना (करण वाही द्वारा निभाई) के प्रति तानी के न्यूफाउंड आकर्षण के साथ पेश किया गया है। जो आत्मविश्वासी, चार्मिंग और बिल्कुल वैसा आदमी है जैसा तानी को चाहिए। वहीं दूसरी तरफ, सुमेर, लावान्या के करीब जा रहा है (जो सारा जेन डायस द्वारा निभाई गई), मेरकी विरासत के उत्तराधिकारी, लेकिन कोई ऐसा जो खुद के लिए एक नाम बनाने के साथ अपनी लड़ाई लड़ रहा है क्योंकि दुनिया उसे अपने अतीत के लिए जज करती रहती है। इन नई भावनाओं और सुमेर और तनी की मिक्स ओल्ड फ्रेंडशिप को फिर से शुरू करने के साथ सीजन 2 रोमांस, ड्रामा, कॉम्प्लीकेशन्स और भावनाओं से भरा है।       

 

हाल ही में शो की एक्टर सारा जेन डायस ने शो में नकुल और करण के ऑफ स्क्रीन बॉन्ड को लेकर खूब बातें की। सारा ने बताया, "करण और नकुल दोनों ही साथ पूरी तरह से सिली ब्वॉयज हैं जो हमेशा हंसी-मजाक करते रहते हैं और चीजों का मज़ाक उड़ाते रहते हैं, बुरे तरीके से नहीं बल्कि बड़े मज़ेदार तरीके से और मुझे याद है कि एक दिन मैं अपनी मेकअप चेयर पर बैठी थी और दाईं ओर एक दरवाजा था और मैं नकुल को दरवाजे के पास से भागते हुए देखती हूं और 30 सेकंड बाद मैं करण को हाथ में कैमरा लिए दौड़ते हुए देखती हूं और मैं सोच रही थी कि धरती पर क्या हो रहा है। बाद में, मुझे पता चला कि वे एक रील की शूटिंग कर रहे थे, लेकिन जहां मैं बैठी थी, वहां से यह देखने में बहुत मज़ेदार था। उनके साथ रहना कुल मिलाकर सुपर मजेदार था।

 

इस सीरीज को हर्ष देहिया डायरेक्ट कर रहे हैं और इसका निर्माण 11:11 प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है, जिसमें सपना पब्बी, जावेद जाफ्री, निकी वालिया, दीप्ति भटनागर सहायक भूमिकाओं में हैं। इसका पहला सीजन तानी और सुमेर के ब्रेकअप के साथ खत्म हुआ था और सीजन 2 में, दोनों को 2 साल के लंबे अलगाव के बाद दोबारा रिकनेक्ट होने के लिए मजबूर होना पड़ा क्योंकि दोनों एक ही प्रोडक्शन हाउस मेराकी स्टूडियोज के लिए काम कर रहे हैं, जहां तनी एक लेखक हैं और सुमेर निदेशक हैं। तो तैयार तो जाइए 29 अप्रैल से ZEE5 पर एक्सक्लूसिवली नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड का दूसरा मजेदार सीजन देखने के लिए।

Content Writer: Deepender Thakur

Never kiss your best friend 2Karan WahiSarah Jane Diasnakuul MehtaAnya Singh

loading...