main page

Health update: सरोज खान के स्वास्थ्य में आया सुधार, जल्द हो सकती हैं अस्पताल से डिस्चार्ज, कोरोना रिपोर्ट भी आई नेगेटिव

24 June, 2020 04:56:58 PM

कोरियोग्राफर सरोज खान की ओर से राहत की खबर सामने आई है। सरोज सांस लेने की तकलीफ के चलते शरिवार बांद्रा के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां उनकी कोरोना रिपोर्ट भी ली गई थी। अब हाल ही में उनकी कोरोना रिपोर्ट सामने आ गई हैं और वो इस संक्रमण के खतरे से बाहर हैं। साथ ही खबर है कि अब उन्हें सांस लेने में दिक्कत भी नहीं हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरियोग्राफर सरोज खान की ओर से राहत की खबर सामने आई है। सरोज सांस लेने की तकलीफ के चलते शरिवार बांद्रा के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां उनकी कोरोना रिपोर्ट भी ली गई थी। अब हाल ही में उनकी कोरोना रिपोर्ट सामने आ गई हैं और वो इस संक्रमण के खतरे से बाहर हैं। साथ ही खबर है कि अब उन्हें सांस लेने में दिक्कत भी नहीं हैं।

Bollywood Tadka

कुणाल ने बुधवार को ट्वीट कर बताया कि उन्होंने सरोज खान के बेटे राजू खान से बात की, जिन्होंने अपनी मां के स्वास्थ्य को लेकर अपडेट दिया।

 

उन्होंने बताया कि ‘मास्टरजी’ अब ठीक हैं और उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। उन्हें सांस लेने में तकलीफ के कारण अस्पताल ले जाया गया था, कोरोना नहीं है, अब वो बेहतर हैं।”
रिपोर्ट्स के मुताबिक सरोज खान एक दो दिन में किसी भी टाइम डिस्चार्ज हो सकती हैं।

Bollywood Tadka
बता दें सरोज बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी कोरियोग्राफर है और वो अबत तक दो हजार से ज्यादा फिल्मी गानों को कोरियोग्राफ कर चुकी हैं।


Saroj KhanhealthimprovesdischargedsoonBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...