main page

कोरोना की चपेट में आए 'ससुराल सिमर का 2' फेम एक्टर राजीव पॉल, एक हफ्ता पहले गए थे आगरा

07 May, 2021 04:37:48 PM

कोरोना वायरस के बढ़ते केस हर किसी के लिए चिंता के विषय बने हुए हैं। कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है। अस्पतालों में बेड, ऑक्सीजन और दवाईयों की कमी सामने आ रही है। स्टार्स भी तेजी से इसका शिकार हो रहे हैं। अब ''ससुराल सिमर का 2'' फेम एक्टर राजीव पॉल भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। एक्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है।

मुंबई. कोरोना वायरस के बढ़ते केस हर किसी के लिए चिंता के विषय बने हुए हैं। कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है। अस्पतालों में बेड, ऑक्सीजन और दवाईयों की कमी सामने आ रही है। स्टार्स भी तेजी से इसका शिकार हो रहे हैं। अब 'ससुराल सिमर का 2' फेम एक्टर राजीव पॉल भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। एक्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है।

Bollywood Tadka
राजीव ने पोस्ट शेयर कर लिखा- मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है। मैं 30 अप्रैल को आगरा से मुंबई के लिए रवाना हुआ था। और 4 मई को मुझे बुखार महसूस हुआ फिर मैंने तुरंत डॉक्टर को संपर्क किया। मुझे डॉक्टर ने आराम करने और दवाइयां लेने की सलाह दी। मैंने 5 अप्रैल को टेस्ट करवाया था और 7 मई रिपोर्ट आई है। फिलहाल मैं बिल्कुल ठीक हूं और एनर्जेटिक महसूस कर रहा हूं। 

Bollywood Tadka
राजीव ने आगे लिखा- 'मैं 4 दिन से होम आइसोलेट में हूं। मैंने कुछ एपिसोड की शूटिंग भी की है।  मैं ठीक हूं, ज्यादा... चिंता करने की कोई बात नहीं है ... मेरा मनोरंजन टीवी पर जारी रहेगा।' फैंस इस खबर को सुनकर चिंता में आ गए हैं और एक्टर के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें राजीव 'ससुराल सिमर का 2' में नजर आ रहे हैं। एक्टर शो में गिरिराज ओसवाल का किरदार निभा रहे हैं। 'ससुराल सिमर का 2' की पूरी कास्ट आगरा में शूटिंग कर रही है। राजीव भी 30 अप्रैल को आगरा से मुंबई रवाना हुए थे। 


sasural simar ka 2actor rajev paultestscorona positiveTV NewsTV News and GossipTV Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment
loading...