main page

सीरियल 'ससुराल सिमर का' के चाइल्ड एक्टर की सड़क हादसे में मौत, मां की हालत नाजुक

19 July, 2019 10:37:04 AM

टीवी सीरियल ''ससुराल सिमर का'' के चाइल्ड आर्टिस्ट को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल, 14 साल के चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। गुरुवार को छत्तीसगढ़ के रायपुर के बाहरी इलाके में शिवलेख की कार एक ट्रक से टकरा गई थी, जिसके बाद ये दर्दनाक हादसा हुआ। कार में शिवलेख

मुंबई: टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' के चाइल्ड आर्टिस्ट को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल, 14 साल के चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। गुरुवार को छत्तीसगढ़ के रायपुर के बाहरी इलाके में शिवलेख की कार एक ट्रक से टकरा गई थी, जिसके बाद ये दर्दनाक हादसा हुआ। कार में शिवलेख के साथ उनके माता-पिता और एक तीसरा शख्स भी मौजूद था। तीनों को हादसे में गंभीर चोट आई है।

 

Bollywood Tadka

 

रायपुर के पुलिस अधीक्षक आरिफ शेख ने इस घटना को कंफर्म किया है। पुलिस के मुताबिक, ये दुर्घटना गुरुवार को दोपहर 3 बजे धारसिवा इलाके के पास हुई। कार-ट्रक की टक्कर के बाद शिवलेख की मौके पर ही मौत हो गई, उनकी मां लेखना, पिता शिवेंद्र सिंह और तीसरा शख्स नवीन सिंह घायल हैं। शिवलेख की मां की हालत नाजुक बनी हुई है।

 

Bollywood Tadka


बता दें कि सभी बिलासपुर से रायपुर जा रहे थे, जब उनकी कार की सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई। हादसे के बाद ट्रक छोड़कर ड्राइवर फरार हो गया। पुलिस ड्राइवर की तलाश में जुटी है। परिवार के करीबी ने बताया कि शिवलेख रायपुर मीडिया को इंटरव्यू देने के लिए आ रहे थे। अगर शिवलेख की बात करें तो मूल रूप से वह छत्तीसगढ़ के रहने वाले थे।

 

Bollywood Tadka

 

उनके माता-पिता पिछले 10 सालों से मुंबई में रह रहे थे। शिवलेख ने कई हिंदी टीवी सीरियल्स में काम किया है। इनमें संकटमोचन हनुमान, बालवीर और ससुराल सिमर का शामिल हैं। शिवलेख रियलिटी शोज का भी हिस्सा रहे थे।

 

Bollywood Tadka


Sasural Simar Kachild actorshivlekh singhdiesLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...