main page

'सत्येमव जयते' के डायरेक्टर ने ट्विटर को कहा अलविदा, बढ़ रही नेगेटिविटी को बताया वजह

Updated 18 August, 2020 01:39:16 PM

आज हर कोई सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर रहा हैं। लोगों का ज्यादा समय सोशल मीडिया पर ही बीतता हैं। सोशल मीडिया अपनी बात दूसरों के आगे रखने का सबसे अच्छा प्लेटफॉर्म हैं। अब इसमें नेगेटिविटी आ गई हैं। जिस कारण से बहुत से लोग सोशल मीडिया को अलविदा कह रहे हैं। बहुत सारे स्टार्स ने भी सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया हैं।

मुंबई.आज हर कोई सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर रहा हैं। लोगों का ज्यादा समय सोशल मीडिया पर ही बीतता हैं। सोशल मीडिया अपनी बात दूसरों के आगे रखने का सबसे अच्छा प्लेटफॉर्म हैं। अब इसमें नेगेटिविटी आ गई हैं। जिस कारण से बहुत से लोग सोशल मीडिया को अलविदा कह रहे हैं। बहुत सारे स्टार्स ने भी सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया हैं।

Bollywood Tadka
सोनाक्षी सिन्हा और डायरेक्टर शशांक खेतान ने भी ट्विटर को अलविदा कह दिया था। हाल ही में मरजावां और सत्यमेव जयते के डायरेक्टर मिलाप जावेरी ने भी ट्विटर को अलविदा कह दिया है। मिलाप ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा-जब मैंने ट्विटर जॉइन किया था तो ये अपने विचारों और अपनी राय रखने के लिए एक शानदार जगह हुआ करती थी। लोगों के साथ कनेक्ट करना, दूसरे लोगों के काम की सराहना करना, लेटेस्ट न्यूज के साथ अपडेट रहना। लेकिन पिछले कुछ समय से ये जगह बहुत ज्यादा टॉक्सिक हो चुकी है जहां सिर्फ नेगेटिविटी और ट्रोल्स भरे हुए हैं। लेकिन मैं एक पॉजिटिव इंसान हूं। इसलिए मैं इस प्लेटफॉर्म को अलविदा कह रहा हूं।

View this post on Instagram

❤️🙏

A post shared by Milap Zaveri (@milapzaveri) on

बता दें मिलाप ने कुछ समय पहले डायरेक्टर निशिकांत कामत की सेहत को लेकर गलत ट्वीट कर दिया था। दरअसल निशिकांत वेंटिलेटर पर थे और जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे थे।मिलाप ने खुद ट्विटर के जरिए निशिकांत के निधन की जानकारी दी थी लेकिन बाद में एक और ट्वीट के जरिए बताया कि निशिकांत कामत का निधन नहीं हुआ है बल्कि वो अभी वेंटिलेटर पर हैं।

Bollywood Tadka

हालांकि निशिकांत के हालात नाजुक बने हुए थे और वे शाम होते-होते इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। निशिकांत के निधन के बाद बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई थी। इसके बाद मिलाप ने ट्विटर छोड़ने का फैसला किया है।
Bollywood Tadka

: Smita Sharma

satyamev jayatedirectormilap zaverileavestwitterreasonincreasingnegativityBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...