main page

सौम्या टंडन के घर लगी आग, जख्मी हुईं एक्ट्रेस ने खुद बताई आपबीती

Updated 21 February, 2019 02:12:31 PM

टीवी एक्ट्रेस सौम्या टंडन एक बड़ी वजह से चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, सौम्या के घर में आग लग गई और उनका काफी नुकसान हुआ। इस आग में सभी घरवाले ठीक हैं, लेकिन सौम्या को मामूली जख्म आए हैं।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस सौम्या टंडन एक बड़ी वजह से चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, सौम्या के घर में आग लग गई और उनका काफी नुकसान हुआ। इस आग में सभी घरवाले ठीक हैं, लेकिन सौम्या को मामूली जख्म आए हैं। 

 

एक्ट्रेस ने आग लगने की जानकारी सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस को दी। उन्होंने लिखा- मेरे घर में आग लग गई। इस हादसे से मुझे तीन बातें सीखने को मिली। पहली ये कि बेड के पास कभी भी मच्छर मारने वाली कॉयल जलाकर नहीं सोना चाहिए। जब लिक्विड खत्म हो जाए तो उसे स्विच में लगाकर न रखें। दूसरी ये कि ध्यान रखें कि कभी भी प्लग का कनेक्शन लूज नहीं होना चाहिए। और तीसरी आग बुझाने वाले उपकरणों को हमेशा घर में रखना चाहिए और उन्हें चलाना भी सीखना चाहिए। इसके बाद एक्ट्रेस ने एक और ट्वीट किया और लिखा-बहुत सारी गलतियां, इतनी जल्दबाजी की गईं, ‘liquid repellent’।

बता दें कि 'भाबी जी घर पर हैं' सीरियल से पॉपुलर हुईं सौम्या टंडन ने बीते दिनों बेटे को जन्म दिया था। बच्चे के साथ सौम्या और उनके पति की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। सीरियल के अलावा वह फिल्म 'जब वी मेट' में नज़र आ चुकी हैं। इस फिल्म में उन्होंने करीना कपूर की बहन का किरदार निभाया था। 


 

: Neha

saumya tandon hindi newsfiretwitterLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...