main page

सलार 2 की स्क्रिप्ट है तैयार, कभी भी शूटिंग हो सकती है शुरू: विजय किरागांदुर

Updated 04 January, 2024 02:44:31 PM

सलार 2 के बारे में और अधिक जानने के लिए एक्साइटेड फैन्स के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। होम्बले फिल्म्स के निर्माता विजय किरागांदुर ने खुद इस खबर को कन्फर्म किया है कि सलार का सीक्वल 2025 के अंत तक बड़े पर्दे पर आएगा।

नई दिल्ली। सलार: पार्ट 1: सीजफायर सचमुच अपनी रिलीज के बाद एक तूफान लेकर आई है। एक्शन और ड्रामा से भरपूर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता की मिसाल कायम की है और दुनिया भर में 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। जहां दर्शकों ने बड़े पर्दे पर इस एक्शन एंटरटेनर को एंजॉय किया, वहीं अब उन्हें सलार 2 का इंतजार है। ऐसे में सलार 2 के बारे में और अधिक जानने के लिए एक्साइटेड फैन्स के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। होम्बले फिल्म्स के निर्माता विजय किरागांदुर ने खुद इस खबर को कन्फर्म किया है कि सलार का सीक्वल 2025 के अंत तक बड़े पर्दे पर आएगा।

हाल ही में एक इंटरव्यू में प्रोड्यूसर विजय किरागंदुर सलार 2 के बारे में बात करते नजर आए। इस दौरान उन्होंने कहा, ''सलार 2 की स्क्रिप्ट तैयार है और हम किसी भी वक्त फिल्म शुरू करेंगे। प्रभास इसे जल्द से जल्द फ्लोर पर ले जाना चाहते हैं और प्रशांत भी ऐसा करना चाहते हैं। हम सलार 2 के बारे में बात कर रहे हैं और पिछले 2 से 3 दिनों में हमारी चर्चा अगले 15 महीनों में फिल्म बनाने पर थी। हम निश्चित रूप से सलार 2 को 2025 में रिलीज़ करेंगे, जो अब से लगभग 18 महीने बाद है।''

उन्होंने आगे कहा, “सलार दुनिया भर में प्रभास फैन्स के लिए एक उत्सव है। हम संख्या और प्रतिक्रियाओं से काफी संतुष्ट हैं। हां, कुछ नेगेटिव बातें हैं लेकिन मेकिंग, पैमाने और ड्रामा के संबंध में किसी ने शिकायत नहीं की है। लोगों को 20 साल में पहली बार प्रभास को एंग्री यंग मैन के रूप में देखने को मिला।" उन्होनें ये भी कहा, ''प्रभास भी पूरी तरह से जश्न के मूड में हैं और पार्ट 2 के शेड्यूल के बारे में पूछ रहे हैं। वह फिल्म से बहुत खुश हैं और जल्द ही सलार 2 शुरू करना चाहते हैं। 

इसके अलावा, निर्माता ने सलार 2 के साथ और भी बड़े सिनेमाई अनुभव का वादा किया है, उन्होंने कहा, “सलार 1 दूसरे पार्ट की एक झलक भर है। आप इसे ट्रेलर की तरह ले सकते हैं और भाग दो एक्शन और स्केल के मामले में काफी बड़ा होगा। प्रशांत ने पहले पार्ट में सभी किरदारों का परिचय दिया और अब, सलार 2 गेम ऑफ थ्रोन्स की तरह होगा जिसमें बहुत सारा ड्रामा, राजनीति और एक्शन होगा। आपने अभी जो क्लिफहैंगर देखा है - अगली कड़ी में और भी बहुत कुछ होगा।"

दिलचस्प बात यह है कि सलार 2 दो सबसे अच्छे दोस्तों - प्रभास और पृथ्वीराज, जो सबसे बड़े दुश्मन बन जाते हैं, जिसका कारण खानसार में होने वाले राजनीतिक पहलू होते हैं।

होम्बले फिल्म्स की सलार: पार्ट 1 सीजफायर का निर्देशन फिल्म निर्माता प्रशांत नील ने किया हैं और इसमें प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकार शामिल हैं। वहीं, फिल्म विजय किरागांदुर द्वारा निर्मीत हैं। यह फिल्म अब सिनेमाघरों आ चुकी है।

Content Editor: Varsha Yadav

Salaar part 1Vijay Kiragandursalaar part 2prabhas

loading...