main page

टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना की गोल्डन गाउन में हॉट तस्वीरें हुईं वायरल, आप भी डाले एक नजर

Updated 13 October, 2019 05:21:10 PM

टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना अपने फैशन स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। वह अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम.  टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना अपने फैशन स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। वह अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। इन दिनों वह अपनी गोल्डन गाउन ड्रेस की वजह से इंटरनेट पर तहलका मचाए हुए हैं। छोटे पर्दे की टॉप और हॉट एक्ट्रेस सुरभि इन फोटोज में काफी सेक्सी दिखाई दे रही हैं। हाल ही में सुरभि का यह बोल्ड लुक दा गोल्डन अवॉर्ड नाइट में देखने को मिला। आइए, एक नजर डालते हैं सुरभि चंदना की इन खूबसूरत तस्वीरों पर...

Bollywood Tadka

इस दौरान गोल्डन गाउन में सुरभि चंदना ने न्यूड मेकअप कैरी किया हुआ हैं और उनका ये बोल्ड लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं। यह वजह है कि सुरभि चंदना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं।

Bollywood Tadka

गौरतलब है कि सुरभि इन दिनों सीरियल 'संजीवनी 2' में नजर आ रही हैं। सीरियल में सुरभि को डॉक्टर ईशानी के किरदार में काफी पसंद किया जा रहा हैं। सीरियल में ईशानी और डॉक्टर सिद्धार्थ के बीच रोमांस देखने को मिल रहा हैं और दोनों की जोड़ी को ऑनस्क्रीन काफी पसंद किया जा रहा हैं। 

Bollywood Tadka

Surbhi Chandna images

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Surbhi ChandnaSurbhi Chandna imagesSurbhi Chandna photosentertainmentBollywoodSurbhi Chandna In Golden Gown

loading...