main page

टाइगर श्रॉफ के इस छुपे टैलेंट को देखकर चौंक जाएंगे आप, कपिल शर्मा भी हुए फैन

Updated 26 September, 2019 11:01:41 AM

इस बात में कोई शक नहीं है कि टाइगर श्रॉफ मल्टीटैलेंटेड एक्टर है। उनमें काफी एबिलिटी हैं, मुख्य रूप से वह मार्शल आर्ट और डांस के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में शेयर की एक वीडियो से टाइगर ने अपने फैंस के लिए सरप्राइज दिया है, जो सबके लिए गिफ्ट जैसा है।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। इस बात में कोई शक नहीं है कि टाइगर श्रॉफ मल्टीटैलेंटेड एक्टर है। उनमें काफी एबिलिटी हैं, मुख्य रूप से वह मार्शल आर्ट और डांस के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में शेयर की एक वीडियो से टाइगर ने अपने फैंस के लिए सरप्राइज दिया है, जो सबके लिए गिफ्ट जैसा है। दरअसल, एक्टर ने 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर एक फीमेल फैन के लिए एक गाना गाया, जहां वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'वॉर' का प्रमोशन कर रहे थे।

 

वीडियो में टाइगर एक रोमांटिक गाना गा रहे हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा "मेरे अंदर का बाथरूम सिंगर बाहर आ रहा है!। यहां तक कि कपिल शर्मा भी उनकी गायकी से हैरान थे। कपिल ने कहा "भाई आपने वास्तव में अपनी मेलोडियस आवाज से हम सभी को चौंका दिया है .. लव यू"। 

Bollywood Tadka, Tiger Hidden Talent

टाइगर वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म वॉर के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म की थीम को बनाए रखने के लिए, टाइगर और ऋतिक फिल्म को एक साथ प्रमोट नहीं करेंगे। यह फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी।
 

Edited By: Akash sikarwar

Tiger ShroffKapil Sharma ShowWar FilmHrithik RoshanEntertainment NewsBollywood NewsBox Office Masala NewsBollywood News and GossipBollywood Celebrity News

loading...