main page

'Pathaan' की सक्सेस को देख इस डायरेक्टर ने की Shahrukh की तारीफ, कहा- 'उनका काम बोलता है'

Updated 30 January, 2023 11:11:05 AM

शाहरुख हर चीज पर चुप रहें और अपनी नई फिल्म पठान में अपने काम से सबका मुंह बंद कर दिया।

नई दिल्ली। बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म डीजे मोहब्बत (DJ Mohabbat) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसी बीच डायरेक्टर ने एक इंटरव्यू में एक्टर शाहरुख खान की जमकर तारीफ की है। फिल्म पठान के हिट होने के बाद अनुराग कश्यप किंग खान की सराहना करते नहीं थक रहे हैं। 

यह मुहतोड़ जवाब देने जैसा है
हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अनुराग कश्यप ने कहा कि- "शाहरुख हर चीज पर चुप रहें और अपनी नई फिल्म पठान में अपने काम से सबका मुंह बंद कर दिया। लोग सिनेमा की ओर वापस आ रहे हैं और स्क्रीन को देखकर डांस कर रहे हैं। लोग फिल्म के बारे में खुश और एक्साइटेड हैं। ये एक्साइटमेंट बहुत खूबसूरत है। यह उत्साह गायब था, यह यूफोरिया एक सामाजिक-राजनीतिक यूफोरिया भी है। यह एक तरह से मुहतोड़ जवाब देने जैसा है। "

शाहरुख का काम बोलता है
अनुराग ने आगे कहा- " शाहरुख सबसे मजबूत रीढ़ वाले एक सबसे लचीलेपन और अखंडता वाले इंसान हैं, ये वो शख्स जो हर चीज के माध्यम से चुप रहा है..और जब उसने बोला है तो सिर्फ अपने काम के साथ ऑनस्क्रीन बात की है। यह सुंदर है, वह स्क्रीन पर जोर से बोलता है। मैं समझता हूं कि वह क्या सिखाता है, बोलो अपने काम से बात करो और फालतू चीजों से बात मत करो। वह जो है वो आप देख सकते हैं..." 

पठान 200 करोड़ क्लब में हुई शामिल
बता दें कि, शाहरुख की फिल्म पठान रिलीज से पहले ही काफी विवादों में रही थी। फिल्म को लेकर काफी विरोध देखने को मिला था। लेकिन इसके बावजूद पठान ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया। पठान सिर्फ तीन दिन में ही 200 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है। 

Content Editor: kahkasha

Shah Rukh KhanAnurag KashyapPathaananurag kashyap prais shahrukhdirecror anurag kashyapentertainment newsabhay deol

loading...