main page

आर्यन खान के हाथ लगी निराशा: अभी 1 और रात जेल में काटेंगे शाहरुख के शहजादे, सेशंस कोर्ट ने टाली जमानत पर सुनवाई

Updated 13 October, 2021 06:24:23 PM

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख के बेटे इस समय ड्रग मामले में आर्थर रोड जेल में बंद है। ड्रग मामले में आज यानि 13 अक्टूबर को सेशन कोर्ट में सुनवाई थी और आज भी शाहरुख के लाड़ले को जमानत नहीं मिल पाई।

तड़का टीम। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख के बेटे इस समय ड्रग मामले में आर्थर रोड जेल में बंद है। ड्रग मामले में आज यानि 13 अक्टूबर को सेशन कोर्ट में सुनवाई थी और आज भी शाहरुख के लाड़ले को जमानत नहीं मिल पाई। ऐसे में आर्यन को एक रात और जेल में ही बितानी पड़ेगी। कोर्ट में आर्यन के वकील और एनसीबी के बीच चली बहस लंबी चली जिसके बाद आर्यन की जमानत पर कोर्ट ने अपना फैसला अगले दिन के लिए सुरक्ष‍ित कर लिया। 
Bollywood Tadka
सुनवाई सेशंस कोर्ट में लगभग तीन बजे शुरु हुई थी। इसके बाद आर्यन की जमानत पर एनसीबी और आर्यन के वकील ने दलीलें पेश की। इसके बाद यह सुनवाई शाम तक चली। दरअसल, जिस जेल में आर्यन खान बंद हैं यानी कि आर्थर रोड जेल शाम साढ़े पांच बजे बंद हो जाती है। जेल के बंद होने पर आर्यन खान की जमानत जाहिर नहीं हो पाएगी। ऐसे में अब आर्यन खान की जमानत पर अदालत 14 अक्टूबर यानी गुरुवार को अपना फैसला सुनाएगी।
आर्यन के वकील का पक्ष 

आर्यन खान के वकील ने कोर्ट में अपनी बात रखते हुए ये साफ कहा कि स्टार किड के पास किसी तरह का ड्रग्स नहीं मिला ना ही उनके पास से कैश बरामद हुआ है। इसके अलावा आर्यन खान के वकील ने यह भी कहा कि वह मुनमुन धमेचा को भी नहीं जानते हैं। एनसीबी ने तीनों को क्रूज से अरेस्ट करते हुए एक साथ पेश किया है। लेकिन आर्यन खान का मुनमुन से कोई कनेक्शन नहीं हैं।

गौरतबल है कि स्टार किड को 2 अक्टूबर को NCB ने मुंबई क्रूज पर हो रही पार्टी में छापेमारी के बाद हिरासत में लिया था। आरोप था कि क्रूज पर ड्रग पार्टी हो रही थी। लंबी पूछताछ के बाद आर्यन को 3 अक्टूबर को अरेस्ट किया गया। इसके बाद कुछ दिन आर्यन एनसीबी की हिरासत में रहे और 8 अक्टूबर को उन्हें जेल भेजा गया। इसी दिन उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई थी जिसे रद्द कर दिया गया। आर्यन की दो बार जमानत रद्द होने के बाद शाहरुख और गौरी टूट गए। खैर अब लगभग 8 दिन बाद भी खान परिवार आर्यन की रिहाई की राह देख रहा है। अब देखना है कि कोर्ट अगली सुनवाई पर क्या फैसला देता है।


Aryan KhanShah Rukh KhanGauri KhanAryan Khan BailNCB
loading...