main page

SSR Case: जेल की चारदिवारी में ही दिन बिताएंगे रिया-शौविक, सेशन कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

11 September, 2020 12:34:56 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ड्रग मामले में आरोपी पाए जाने के बाद भायखला की जेल काट रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग मामले आने के बाद बीते बुधवार उन्हें एनसीबी ने जेल भेजा था। रिया के अलावा उनके भाई शौविक चक्रवर्ती भी गिरफ्तार हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ड्रग मामले में आरोपी पाए जाने के बाद भायखला की जेल काट रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग मामले आने के बाद बीते बुधवार उन्हें एनसीबी ने जेल भेजा था।

रिया के अलावा उनके भाई शौविक चक्रवर्ती भी गिरफ्तार हैं। वीरवार को रिया और उनके भाई की जमानत याचिका पर सेशन कोर्ट में  सुनवाई हुई थी। कोर्ट ने रिया की जमानत याचिका पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है। 

रिया, शौविक समेत सभी 6 आरोपियों पर कोर्ट का फैसला आज आएगा। वहीं अब इस पर सेशन कोर्ट का जवाब आ गया है। सेशन कोर्ट ने रिया और उनके भाई की जमानत अर्जी को खारिज कर दिया। 

बता दें सुशांत सिंह मामले में रिया की ड्रग चैट वायरल होने के बाद रिया एनसीबी के शिकंजे में आ गई। तीन दिन लगातार उन्हें ड्रग मामले में पूछताछ की गई और ड्रग के आरोप में एनसीबी ने मंगलवार को उन्हें अपनी हिरासत में ले लिया था।

रिया ने एनसीबी के सामने ये कबूल किया है कि वो सुशांत को ड्रग्स देती थी। लेकिन खुद ड्रग्‍स का सेवन नहीं करती थीं।हालंकि बाद में उन्होंने कहा कि सुशांत के कहने पर मैंने ड्रग्‍स का सेवन किया है। वहीं रिया के भाई शौविक ने भी एनसीबी पूछताछ में कई खुलासे किए थे।  


Sessions courtrejectedrhea chakrabortyshowik chakrabortysushant singh rajputbail pleaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...