main page

'कभी खुशी कभी गम' में शाहरुख और काजोल के बेटे का किरदार निभाने वाला बच्चा कृष अब कुछ ऐसा दिखता है, 'ब्रह्मास्त्र' में कर रहा है काम

Updated 03 May, 2021 12:56:17 PM

एक्टर शाहरुख खान और काजोल की फिल्म ''कभी खुशी कभी गम'' सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, ऋतिक रोशन, करीना कपूर और जया बच्चन अहम भूमिका में थे। इस फिल्म में शाहरुख और काजोल के बेटे का किरदार निभाने वाला क्यूट सा बच्चा बड़ा हो गया है और काफी स्‍मार्ट और डैशिंग भी हो गया है।

मुंबई. एक्टर शाहरुख खान और काजोल की फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, ऋतिक रोशन, करीना कपूर और जया बच्चन अहम भूमिका में थे। इस फिल्म में शाहरुख और काजोल के बेटे का किरदार निभाने वाला क्यूट सा बच्चा बड़ा हो गया है और काफी स्‍मार्ट और डैशिंग भी हो गया है।

Bollywood Tadka
फिल्म में कृष का किरदार निभाने वाले क्यूट बच्चे का नाम जिबरान खान है। जिबरान एक्टर अर्जुन फिरोज खान के बेटे हैं। जिबरान ने कृष के किरदार से फैंस के दिलों को जीत लिया था। अब जिबरान पूरे तरह से बदल चुके हैं और काफी बॉडी भी बना ली है। जिबरान अब सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर फॉलोवर्स बटोर रहे हैं और जल्द ही बड़े पर्दे पर डेब्यू कर सकते हैं।

Bollywood Tadka
बता दें जिबरान ने 'महाभारत' में अर्जुन का किरदार निभाया था। जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया था। अब जिबरान फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में असिस्टेंट काम कर रहे हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और मौनी रॉय मुख्य भूमिका में हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

shah rukh khankajolson jibraan khanfilm kabhi khushi kabhie ghamlooksBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...