main page

शाहरुख खान की 'डंकी' को सेंसर बोर्ड से मिली हरी झंडी, यू/ए सर्टिफिकेट के साथ पास हुई फिल्म

Updated 16 December, 2023 05:13:14 PM

सुपरस्टार शाहरुख खान पिछले कई दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म 'डंकी' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। पठान और जवान के बाद अब फैंस को किंग खान की इस मूवी का भी बेसब्री से इंतजार है। इस बीच 'डंकी' से जुड़ा एक नया अपडेट सामने आया है। एक्टर की ये फिल्म सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) से फिल्म पास हो गई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार शाहरुख खान पिछले कई दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म 'डंकी' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। पठान और जवान के बाद अब फैंस को किंग खान की इस मूवी का भी बेसब्री से इंतजार है। इस बीच 'डंकी' से जुड़ा एक नया अपडेट सामने आया है। एक्टर की ये फिल्म सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) से फिल्म पास हो गई है।
 Bollywood Tadka


ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर के मुताबिक, शाहरुख खान की 'डंकी' को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन से यू/ए सर्टिफिकेट देकर पास किया गया है। इसके साथ ही फिल्म के रनटाइम का भी खुलासा हो चुका है। 'डंकी' का रनटाइम 2 घंटे 41 मिनट होगा।

Bollywood Tadka


बता दें, शाहरुख खान स्टारर 'डंकी' 21 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का मुकाबला बॉक्स ऑफिस पर साउथ सुपरस्टार प्रभास की 'सालार' से होगा।
.

Content Writer: suman prajapati

Shah Rukh KhanfilmDunkiU/A certificateCensor BoardBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...