main page

शाहिद ने पत्नी मीरा के साथ रोमांटिक अंदाज में खेली होली, कपल की लव केमिस्ट्री ने जीता फैंस का दिल

Updated 30 March, 2021 01:52:11 PM

29 अप्रैल को होली का रंग स्टार्स पर भी खूब चढ़ा। अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ मिलकर स्टार्स ने धूमधाम से होली का जश्न मनाया। जिसकी तस्वीरें और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। एक्टर शाहिद कपूर ने भी पत्नी मीरा राजपूत के साथ खूब होली खेली। एक्टर ने इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

मुंबई. 29 अप्रैल को होली का रंग स्टार्स पर भी खूब चढ़ा। अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ मिलकर स्टार्स ने धूमधाम से होली का जश्न मनाया। जिसकी तस्वीरें और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। एक्टर शाहिद कपूर ने भी पत्नी मीरा राजपूत के साथ खूब होली खेली। एक्टर ने इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Bollywood Tadka
शाहिद ने बूमरैंग वीडियो शेयर किया है। जिसमें शाहिद व्हाइट टी-शर्ट और मीरा कलरफुल टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं। दोनों के फेस पर गुलाल लगा हुआ है। शाहिद मीरा को किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। फैंस को कपल का रोमांटिक अंदाज खूब पसंद आ रहा है।

काम की बात करें तो शाहिद बहुत जल्द फिल्म जर्सी में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म दिवाली पर रिलीज होगी। इससे पहले शाहिद फिल्म कबीर सिंह में नजर आए थे, जो हिट साबित हुई थी।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

shahid kapoorcelebratingholiwife mira rajputBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...