main page

चोटिल होने के बाद शाहिद ने ट्वीट कर लिखा- 'कुछ टांके लगे हैं लेकिन जल्द कर रहा हूं वापसी'

12 January, 2020 11:47:19 PM

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। शाहिद चंडीगढ़ में क्रिकेट पर आधारित तेलुगू ब्लॉकबस्टर फिल्म की बालीवुड रिमेक की शूटिंग कर रहे हैं। बता दें ‘जर्सी'' की शूटिंग के दौरान शाहिद कपूर घायल हो गए थे। रविवार को उन्होंने कहा कि उन्हें कुछ टांकें लगे हैं लेकिन वह जल्दी ठीक हो जाएंगे।

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। शाहिद चंडीगढ़ में क्रिकेट पर आधारित तेलुगू ब्लॉकबस्टर फिल्म की बालीवुड रिमेक की शूटिंग कर रहे हैं। बता दें ‘जर्सी' की शूटिंग के दौरान शाहिद कपूर घायल हो गए थे। रविवार को उन्होंने कहा कि उन्हें कुछ टांकें लगे हैं लेकिन वह जल्दी ठीक हो जाएंगे। 
Bollywood Tadka
शाहिद ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को उनके प्यार के लिए धन्यवाद दिया।
Bollywood Tadka
शाहिद ने ट्वीटर पर लिखा, “आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद। हां मुझे कुछ टांके लगे हैं लेकिन मैं जल्दी ठीक हो रहा हूं। ‘जर्सी' ने मेरा थोड़ा सा खून लिया है लेकिन एक अच्छी स्टोरी के लिए इतना तो बनता है। आप सभी खुश रहें, सच्चे रहें और प्यार बांटें। इंसानियत सबसे बढ़कर है।” 

जानकारी के लिए बता दें कि ये फिल्म एक ऐसे विफल क्रिकेटर की कहानी है जो दोबारा 30वें साल में मैदान में वापस आने का निर्णय लेता है क्योंकि उसके मन में भारतीय क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व करने की इच्छा रहती है और उसका बेटा भी जर्सी की इच्छा रखता है। 

 


shahid kapoor get injuredshahid kapoor tweetbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...