main page

स्विट्जरलैंड की हसीन वादियों में शाहिद-मीरा का इश्क वाला लव, बैकलेस आउटफिट में कबीर सिंह की पत्नी ने फ्लॉन्ट किया टैटू

Updated 02 July, 2022 05:09:39 PM

एक्टर शाहिद कपूर और उनकी मीरा राजूपत इन दिनों स्विट्जरलैंड में छुट्टियां मना रहे हैं। कपल फैंस के साथ भी वेकेशन की तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रहे हैं। हाल ही में दोनों ने अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

मुंबई. एक्टर शाहिद कपूर और उनकी मीरा राजूपत इन दिनों स्विट्जरलैंड में छुट्टियां मना रहे हैं। कपल फैंस के साथ भी वेकेशन की तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रहे हैं। हाल ही में दोनों ने अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में शाहिद ग्रे आउटफिट में नजर आ रहे हैं। वहीं मीरा बैकलेस नियॉन ड्रेस में दिखाई दे रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से मीरा ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में मीरा गॉर्जियस लग रही है। मीरा अपना बैक टैटू फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

एक तस्वीर में शाहिद और मीरा समंदर किनारे रोमांटिक अंदाज में  पोज देते हैं। एक अन्य तस्वीर में मीरा ने शाहिद के कंधे पर सिर रखा हुआ है और पीछे स्विट्जरलैंड की हसीन वादियों दिखाई दे रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें शाहिद और मीरा की शादी अरेंज मैरिज है। दोनों ने जुलाई 2015 में शादी की थी। दोनों की उम्र में 13 साल का गैप है। दोनों एक-साथ काफी खुश हैं। मीरा शाहिद से शादी करके खुद को लकी मानती है। शाहिद भी खुद को खुशकिस्मत मानते हैं कि उन्हें मीरा मिली। कपल के दो बच्चे मीशा और जैन हैं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

shahid kapoorromantic photosmira rajputswitzerlandBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...