main page

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya के प्रमोशन के लिए जयपुर पहुंचे शाहिद-कृति, फैंस ने की जमकर हूटिंग

Updated 26 January, 2024 04:25:37 PM

शाहिद कपूर और कृति सेनन अपनी अपकमिंग फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इसी बीच दोनों स्टार अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए जयपुर पहुंचे।

नई दिल्ली। शाहिद कपूर और कृति सेनन अपनी अपकमिंग फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस अनोखी लव स्टोरी को लेकर दर्शकों में भी काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। इसी बीच शाहिद और कृति अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए  गुलाबी शहर जयपुर पहुंचे। जहां फैंस के बीच दोनों स्टार्स से मिलने के लिए गजब की एनर्जी और क्रेज नजर आया। हाल ही में यहां से कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

 

जयपुर पहुंचे शाहिद कपूर और कृति सेनन
'फर्जी' और 'ब्लडी डैडी' के बाद शाहिद कपूर अपने रोमांटिक अंदाज से दर्शकों के दिलों पर राज करने आ रहे हैं। उनके साथ पहली बार कृति सेनन स्क्रीन शेयर कर रही हैं। रोबोट और इंसान की इस अनोखी लव स्टोरी से नया सॉन्ग 'अंखियां गुलाबी' भी  रिलीज हो गया है, जिसे लोग काफी पंसद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

कृति और शाहिद अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए जयपुर के एनआईएमएस कॉलेज पहुंचे। अपने फेवरेट स्टार की एक झलक पाने के लिए यहां ऑडियंस क्रेजी हो गई। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कृति और शाहिद के पीछे कितनी भीड़ नजर आ रही है। 

Bollywood Tadka


शाहिद और कृति ने बेहद शानदार तरीके से एंट्री की और स्टेज पर अपनी धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस से आग लगा दी। इस दौरान शाहिद ऑल ब्लैक लुक में काफी हैंडसम लग रहे हैं, उनकी टीशर्ट पर डबल बी लिखा हुआ है। वहीं कृति सेनन वाइन कलर की थाई स्लिट ड्रेस में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। दोनों स्टार्स को देखकर फैंस भी बेहद खुश नजर आए और उन्होंने जमकर हूटिंग की। 

Bollywood Tadka

बता दें कि 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' फिल्म को अमित जोशी और अराधना शाह ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में शाहिद और कृति के अलावा धर्मेंद्र, डिंपल कपाड़िया और राकेश बेदी जैसे कई दिग्गज एक्टर्स अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म वैलेंटाइन वीक के बीच 9 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। 

Content Editor: Varsha Yadav

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiyashahid kapoorkriti sanon

loading...