main page

IIFA में शाहरुख-शाहिद ने उड़ाया था सुशांत की इंसानियत का मजाक,अब फूटा लोगों का गुस्सा, बोले- 'वो आम आ

16 June, 2020 03:34:58 PM

एक्टर सुशांत सिंह के सुसाइड करने के बाद सोशल साइट पर ये सवाल किया जा रहा है कि आखिर एक्टर आत्महत्या जैसा कदम उठाने के लिए क्यों मजबूर हुआ। सुशांत के सुसाइड करने के बाद अब इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद का मुद्दा फिर गर्मा गया है।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह के सुसाइड करने के बाद सोशल साइट पर ये सवाल किया जा रहा है कि आखिर एक्टर आत्महत्या जैसा कदम उठाने के लिए क्यों मजबूर हुआ। सुशांत के सुसाइड करने के बाद अब इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद का मुद्दा फिर गर्मा गया है।

Bollywood Tadka

करण जौहर और आलिया भट्ट के बाद लोगों ने सलमान खान सहित कई और लोगों को भी कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया है। लोगों ने इंडस्ट्री पर नेपोटिज्म को लेकर अपनी भड़ास निकाली है। लोगों ने आरोप लगाया कि सुशांत के साथ बॉलीवुड ने हमेशा से भेदभाव किया है।

 

सुशांत की आत्माहत्या के बाद एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो आइफा अवॉर्ड का है। सामने आए इस वीडियो में शाहरुख खान और शाहिद कपूर उनका मजाक उड़ाते हुए देखा जा सकता है। वहीं अब सुशांत के फैंस इस वीडियो को शेयर कर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-'बॉलीवुड की औकात नहीं है कि किसी बड़े स्टार किड के बारे में बोल सकें... क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत छोटे शहर से था सिर्फ इसलिए उसका मजाक बनाया गया।

 

Bollywood Tadka

मनोरंजन और बेइज्जती में बहुत बड़ा फर्क होता है।' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा-'जैसा भी हो नए उभरते कलाकारों को बॉलीवुड में जमे हुए कलाकार बर्दाश्त नहीं कर पाते हैं।

Bollywood Tadka

 

सुशांत की आत्महत्या ने बॉलीवुड की असलियत को सामने लाकर खड़ा कर दिया है। शाहरुख और शाहिद का ये मजाक अपमान करने की नीयत से किया गया था, साफ तौर पर दिखाई दे रहा है।'एक और यूजर ने लिखा-'ये आत्महत्या इनके कंधों पर बोझ होनी चाहिए। आप लोग ने वाकई सुशांत को मौत की तरफ ढकेला है। एक हंसती खेलती जिंदगी ने खुद को खत्म कर लिया। लेकिन हर आत्महत्या का कोई कारण होता है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि सुशांत ने 14 जून को मुंबई स्थित फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी। सोमवार को सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार मुंबई के विले पार्ले में किया गया जिसमें उनके पिता केके सिंह, भाई नीरज कुमार बबलू समेत परिवार के कुछ लोग शामिल थे। 


shahid kapoorshahrukh khanmake funsushant singh rajputaward showfans angryBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...