main page

लाइव आने से डरी शहनाज, बर्थडे से पहले फैंस से की अपील-'केक मत भेजना सिर्फ फोटो भेजना और किसी गरीब को दे देना'

Updated 11 January, 2021 11:50:29 AM

''पंजाब की कैटरीना'' यानि शहनाज गिल अक्सर सुर्खियों में रहती हैं।सोशल मीडिया पर अक्सर शहनाजके ट्रांसफॉर्मेशन तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं। एक्ट्रेस फैंस के साथ लाइव चैट कर मनोरंजन भी करती रहती हैं। हाल ही में शहनाज गिल लावइ के जरिए फैंस से रूबरू हुईं।

मुंबई: 'पंजाब की कैटरीना' यानि शहनाज गिल अक्सर सुर्खियों में रहती हैं।सोशल मीडिया पर अक्सर शहनाजके ट्रांसफॉर्मेशन तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं। एक्ट्रेस फैंस के साथ लाइव चैट कर मनोरंजन भी करती रहती हैं। हाल ही में शहनाज गिल लावइ के जरिए फैंस से रूबरू हुईं।

Bollywood Tadka

इसमें उन्होंने फैंस द्वारा पूछे सवालों का जवाब दिया। बातचीत में शहनाज ने बताया कि वह फैंस के सामने आने को लेकर कितनी डरी हुई थीं। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि आज यहां वह अपना लुक दिखाने आई हैं, उन्हें कोई बात नहीं करनी।

Bollywood Tadka

शहनाज ने एक फैन के पूछने पर बताया कि पंजाब में 'साडा कुत्ता कुत्ता' बस एक कहावत की तरह है, लेकिन यह वीडियो इतना चला कि मजा आ गया।

Bollywood Tadka

 

बर्थडे से पहले शहनाज की फैंस से खास अपील

शहनाज ने फैंस से कहाप्लीज मुझे बर्थडे पर केक मत भेजना, काफी बर्बाद होता है। मुझे केक की फोटो भेजना और किसी गरीब को देना।

 

Bollywood Tadka

पता नहीं कितनी देर सुंदरता रहेगी, देख लो अच्छी तरह

शहनाज ने बताया कि आज उन्होंने अपना मेकअप खुद किया और इसके लिए रोज वह आईब्रोज़ बनाने के और मेकअप के वीडियोज देखा करती हैं। आज ये अच्छे बने हैं। किसी ने उनसे कहा कि उन्हें मेकअप की जरूरत नहीं, इस पर शहनाज ने कहा- 'हां मुझे पता है मैं सुंदर हूं, लेकिन आर्टिस्ट को मेकअप करना जरूरी है।फैंस के मुंह से अपनी तारीफें सुन शहनाज बोलीं-पता नहीं कितनी देर सुंदरता रहेगी, देख लो अच्छी तरह।'

 

Bollywood Tadka

गोवा-पंजाब में फैंस का प्यार पाकर  हुईं इमोशनल

शहनाज ने बतायागोवा और पंजाब में उनके फैंस उन्हें देखकर रो पड़े जिसके बाद उन्हें भी रोना आ गया। उन्होंने कहा- फैंस मुझसे इतना प्यार करते हैं, कहां लेकर जाऊंगी मैं इतना सारा प्यार।

Bollywood Tadka

सानिया है शहनाज का निक नेस 

फैंस ने शहनाज से पूछा आपके घर का नाम क्या है? जिसपर शहनाज ने बताया- सानिया था, सबने सनिया कर दिया।

काम की बात करें तो बिग बाॅस से निकलने के बाद शहनाज भुला दूंगा,कह गई साॅरी, कुर्ता पजामा,वादा रहा जैसे म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं। वह जल्द ही सिद्धार्थ शुक्ला के साथ नए म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी। शहनाज सिद्धार्थ संग गोवा में इस साॅन्ग की शूटिंग खत्म कर लौटी हैं।इस म्यूजिक वीडियो को बाॅलीवुड की फेमस सिंगर श्रेया घोषाल अपनी आवाज देंगी।  ये साॅन्ग वेलनाइन से रिलेटिड होगा।

 

 

: Smita Sharma

shahnaaz gilllive videobirthdayshaadimakeupBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...