main page

बेटी शहनाज से बात ना करने की कसम खाने के बाद पिता ने दी चेतावनी, कहा-'बात इतनी मत बढ़ाओ कि परिवार में आग लग जाए'

Updated 12 November, 2020 09:06:06 AM

''बिग बाॅस'' फेम शहनाज गिल हाल ही में चंडीगढ़ में गाने की शूटिंग करके सिद्धार्थ शुक्ला संग मुंबई वापिस लौटी हैं। शहनाज ने चंडीगढ़ में दो दिन तक शूटिंग की थी लेकिन इसके बावजूद वो अपने घरवालों से मिलने नहीं पहुंचीं।

मुंबई: 'बिग बाॅस' फेम शहनाज गिल हाल ही में चंडीगढ़ में गाने की शूटिंग करके सिद्धार्थ शुक्ला संग मुंबई वापिस लौटी हैं। शहनाज ने चंडीगढ़ में दो दिन तक शूटिंग की थी लेकिन इसके बावजूद वो अपने घरवालों से मिलने नहीं पहुंचीं।

Bollywood Tadka

शहनाज की इस बात से उनके पिता संतोष सिंह सुख काफी नराज थे। जिसके बाद खबरें आईं हि उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने शहनाज से जिंदगी भर बात ना करने की कसम खाई हैं।

Bollywood Tadka

वहीं अब इन खबरों को हवा देने वालों पर शहनाज के पिता काफी भड़ते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने इस बात को बढ़ाने वालो को चेतावनी दी है। संतोष सिंह सुख ने दबे शब्दों में परिवार के मामले को पूरी दुनिया में उछलाने वालों के लिए  इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा- 'छोटी सी बात को इतना बड़ा मत बनाओ कि किसी के घर में आग लग जाए।' इसके साथ संतोष ने अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है।

Bollywood Tadka

इसके पहले भी संतोष ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की थी. इसके साथ उन्होंने लिखा-'अकेले आए हैं, अकेले जाएंगे, सब रिश्ते यहां ही रह जाएंगे।' वहीं  शहनाज से बात ना करने वाले कमेंट के बाद कुछ लोगों ने संतोष की तस्वीर पर उनसे नाराजगी जताई है। एक यूजर ने लिखा- सर आपने सही नहीं किया अपनी बेटी को सोशल मीडिया पर इस तरह नीचा दिखा कर। बच्चों को इतना एटीट्यूड नहीं दिखाते। फैमिली मैटर था सोल्व कर लेते, सोशल मीडिया पर लाकर गलत किया आपने। आपसे ये उम्मीद नहीं थी।

Bollywood Tadka

बता दें कि शहनाज के चंडीगढ़ से मुंबई लौटने पर पिता संतोष ने कहा था शहनाज चंडीगढ़ में शूटिंग कर रही थी और परिवार से मिलने नहीं आ सकी। उसका घर लोकेशन से सिर्फ दो घंटे की दूरी पर था। शहनाज के यहां आने की खबर भी हमें मीडिया के जरिए पता चली।

Bollywood Tadka

उसने हमें शूटिंग या चंडीगढ़ आने के बारे में कुछ नहीं बताया। उसके दादाजी की कुछ दिनों पहले ही घुटने की सर्जरी हुई है लेकिन शहनाज ने उनसे मिलना भी ठीक नहीं समझा।

Bollywood Tadka

मेरे पास उसकी मैनेजर तक का नंबर नहीं है जिससे मैं बात कर सकूं। हालांकि चंडीगढ़ पहुंची शहनाज की सोशल मीडिया पर उनकी मां, भाई शहबाज, मासी और कजिन भाई राजबीर चीमा संग कई तस्वीरें वायरल हुईं थी। 

: Smita Sharma

shahnaz gillfathersantosh singh sukhBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...