main page

Jawan में शाहरुख और नयनतारा का होगा ये खास सीन! एक्ट्रेस के पति ने दिया बड़ा स्पॉइलर

Updated 13 July, 2023 12:46:16 PM

नयनतारा के पति और डायरेक्टर विग्नेश शिवन ने फिल्म से जुड़ा एक बड़ा स्पॉइलर दे दिया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म का प्रीव्यू रिलीज हुआ है जिसे फैंस दिल खोलकर प्यार दे रहे हैं। इसमें दर्शकों को किंग खान का एकदम अलग अंदाज देखने को मिला। इस फिल्म में उनके साथ साउथ सुपरस्टार नयनतारा भी नजर आने वाले हैं। इस बीच नयनतारा के पति और डायरेक्टर विग्नेश शिवन ने फिल्म से जुड़ा एक बड़ा स्पॉइलर दे दिया है। 


विग्नेश ने किया शाहरुख खान का शुक्रिया 
दरअसल, विग्नेश शिवन ने 'जवान' के प्रीव्यू को देख कर फिल्म की टीम को बधाई दी थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- "आप एटली पर गर्व कैसे नहीं कर सकते, जब वो इतनी जबरदस्त फिल्म के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। एकदम इंटरनेशनल लग रही है। बहुत एफर्ट, धैर्य और मेहनत लगी है। आपको मेरी तरफ से एक बड़ी हग। बधाई हो नयनतारा, तुम हॉट लग रही हो। ये तुम्हारा किंग खान के साथ ड्रीम डेब्यू है।" 


किंग खान ने यूं किया रिएक्ट 
विग्नेश का जवाब देते हुए शाहरुख ने लिखा- विग्नेश शिवन आपके प्यार के लिए शुक्रिया। नयनतारा कमाल हैं। लेकिन मैं भी किसे ही बता रहा हूं...आप तो पहले से ये बात जानते हैं। लेकिन पति, सावधान हो जाओ। उन्होंने अब कुछ मेजर किक और पंच लगाना सीख लिया है। 


विग्नेश ने ट्वीट में दिया 'जवान' का स्पॉइलर 
अब शाहरुख के इस ट्वीट का विग्नेश ने जवाब देते हुए फिल्म का एक स्पॉइलर दे दिया है जो वायरल हो गया है। विग्नेस ने ट्वीट कर लिखा- "आप बहुत दयालु हैं सर...हां सर मैं बहुत ध्यान रख रहा हूं। लेकिन मैंने ये भी सुना है कि आप दोनों के बीच काफी अच्छा रोमांस भी देखने को मिलने वाला है। उन्होंने रोमांस के किंग से ये सब सीखा है। तो मैं आपके साथ उनके ड्रीम डेब्यू को अभी से सराह रहा हूं। जवाब बड़ी ग्लोबल ब्लॉकबस्टर होने वाली है।"

इस दिन रिलीज होगी 'जवान'
इसी ट्वीट के जरिए अब फैंस को पता चल गया है कि फिल्म में किंग खान नयनतारा संग रोमांस करते नजर आने वाले हैं। बता दें कि, जवान में शाहरुख खान और नयनतारा के अलावा दीपिका पादुकोण, विजय सेतुपति, रिद्धि डोगरा भी हैं। फिल्म को एटली ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म 7 सिंतबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

Content Editor: kahkasha

jawanshahrukh khannayantarajawan spoileretlydirector vigneshnayantara husbandentertainment news

loading...