main page

बर्थडे पर किंग खान के रंग में रंगा दुबई का 'बुर्ज खलीफा', मीडिया संग शाहरुख ने काटा केक

03 November, 2019 11:00:49 AM

बाॅलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान 2 नवंबर को अपना 54वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। फैंस शाहरुख के मन्नत के बाहर पहुंच गए थे। सोशल मीडिया पर भी फैंस उन्हें ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान 2 नवंबर को अपना 54वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। फैंस शाहरुख के मन्नत के बाहर पहुंच गए थे। सोशल मीडिया पर भी फैंस उन्हें ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

बीती शाम शाहरुख  को एक इवेंट में देखा गया है, जहां पर उनके फैंस और मीडिया मौजूद थी। इस दौरान किंग खान के लिए बर्थडे सॉन्ग भी गाया गया।

Bollywood Tadka

शाहरुख सभी का प्यार देखकर इमोशनल भी हो गए। लुक की बात करें तो शाहरुख ब्लू जींस , व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक जैकेट में हैंडसम दिखे।

Bollywood Tadka

उन्होंने मीडिया और फैंस के साथ केक काटा। शाहरुख क ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

शाहरुख के रंग में रंगा दुबई का 'बुर्ज खलीफा'

देश ही नहीं विदेशों में भी किंग खान की काफी फैन फ्लाॅइंग हैं। दुबई में भी किंग ऑफ रोमांस का बर्थडे बहुत ही धूमधाम के साथ सेलिब्रेट किया गया। दरअसल, दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा के जरिए किंग खान खान को बर्थडे की शुभकामनाएं दी गई। इसी के साथ वो पहले ऐसे बॉलीवुड स्टार बन गए हैं जिनका नाम बुर्ज खलीफा पर आइकॉनिक स्टाइल में लिखा गया है।  

Bollywood Tadka

इस दौरान बुर्ज खलीफा के बाहर शाहरुख के फैन्स की भारी भीड़ मौजूद थी। हर कोई इस लम्हे को अपने कैमरे में कैद कर रहा था। इस दौरान का एक वीडियो शाहरुख ने अपने इंस्टा पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने दुबई का शुक्रियादा भी किया।

Bollywood Tadka

शाहरुख को आखिरी बार फिल्म 'जीरो' में देखा गया था। यह फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह तमिल फिल्म सनकी में दिखाई देंगे, जिसके डायरेक्टर Atlee होंगे।


 


shahrukh khancelebratesbirthdaymediafansburj khalifawishesking khanBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...