main page

अंबानी के बेटे की शादी में पत्नी संग पहुंचे शाहरुख, बादशाह की बेगम का दिखा रॉयल अंदाज

Updated 07 March, 2019 01:51:55 PM

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की उनकी पत्नी गौरी खान के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दरअसल, दोनों आकाश अंबानी की शादी की रस्मों में शिरकत करने पहुंचे थे।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की उनकी पत्नी गौरी खान के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दरअसल, दोनों आकाश अंबानी की शादी की रस्मों में शिरकत करने पहुंचे थे। 

Bollywood Tadka

इस दौरान बादशाह शाहरुख ब्लैक कलर की शेरवानी में नजर आए तो वही गौरी रेड कलर की ड्रेस में बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। तस्वीरों में शाहरुख और गौरी की जोड़ी एकदम बादशाह-बेगम की तरह दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

शाहरूख ने पत्नी संग स्टाइलिश और रॉयल अंदाज में तस्वीरें खिंचवाई। यह कहना गलत नहीं होगा कि इस कपल का यूनीक स्टाइल बॉलीवुड कपल्स को मात दे रहा है। किंग खान का ये अंदाज देख कर कहना गलत नहीं होगा कि वो वाकई इंडस्ट्री के बादशाह हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि शाहरुख और गौरी की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। आज की युवा पीढ़ि दोनों को देखकर प्रेरणा लेती है। शाहरुख और गौरी की शादी को 24 साल हो गए हैं लेकिन इनका प्यार अभी भी बरकरार है। दोनों की मुलाकात 1984 में हुई और कुछ साल डेट के बाद दोनों ने 1991 में शादी कर ली। शाहरुख और गौरी के तीन बच्चे हैं, जिनके नाम आर्यन, सुहाना, अबराम है। 

Bollywood Tadka

: Neha

shahrukh khangauri khanakash ambani weddingroyal coupleBollywood Hindi NewsNews and GossipBox Office MasalaBollywood CelebrityBollywood Hindi NewsNews and GossipBox Office MasalaBollywood Celebrity

loading...