main page

AskSRK सेशन में फैन ने शाहरुख से पूछा अंडरवियर का रंग, एक्टर ने दिया ऐसा जवाब कि हो गई बोलती बंद

Updated 31 March, 2021 05:41:47 PM

एक्टर शाहरुख खान कभी अपनी फिल्मों तो कभी अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में किंग खान ने अपने ट्विटर पर #AskSRK सेशन किया जहां लोगों ने उनसे हर तरह के सवाल पूछे। इसी बीच एक यूजर ने एक्टर से ऐसा सवाल किया, जिसका हीरो ने ऐसा जवाब दिया कि उस शख्स की बोलती बंद हो गई और उसे वो ट्वीट ही डिलीट कर दिया। AskSRK सेशन में फैंस ने शाहरुख से उनकी फिल्म को लेकर कई तरह के सवाल किए। लेकिन एक शख्स ने उनकी अंडरवियर का कलर ही पूछ लिया। जिसका एक्टर ने भी चुप रहने के बजाए करारा जवाब दिया।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर शाहरुख खान कभी अपनी फिल्मों तो कभी अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में किंग खान ने अपने ट्विटर पर #AskSRK सेशन किया जहां लोगों ने उनसे हर तरह के सवाल पूछे। इसी बीच एक यूजर ने एक्टर से ऐसा सवाल किया, जिसका हीरो ने ऐसा जवाब दिया कि उस शख्स की बोलती बंद हो गई और उसे वो ट्वीट ही डिलीट कर दिया।

Bollywood Tadka


AskSRK सेशन में फैंस ने शाहरुख से उनकी फिल्म को लेकर कई तरह के सवाल किए। लेकिन एक शख्स ने उनकी अंडरवियर का कलर ही पूछ लिया। जिसका एक्टर ने भी चुप रहने के बजाए करारा जवाब दिया। 


सुपरस्‍टार ने जवाब देते हुए लिखा, ' मैं ये #asksrk सेशन सिर्फ ऐसे ही क्‍लासी और एजुकेटेड सवालों के लिए करता हूं।' शाहरुख का जवाब सुन यूजर ने सवाल को डिलीट कर दिया।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो शाहरुख का की अपकमिंग फिल्म 'पठान' है, जिसमें वो  दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगे। 

 

 

 

Content Writer: suman prajapati

Shahrukh khanbefitting replyuserBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...