main page
FacebookTwitterg+Mail

22 साल की हुई 'परदेस', जानिए महिमा चौधरी के डेब्यू समेत कुछ खास बातें

08 August, 2019 01:28:04 PM

फिल्म ''परदेस'' को आज 22 साल पूरे हो गए हैं।

तड़का टीम। फिल्म 'परदेस' को आज 22 साल पूरे हो गए हैं। यह फिल्म मशहूर डायरेक्टर सुभाष घई के निर्देशन में बनी थी और सुपरहिट रही थी। फिल्म में शाहरुख़ खान और महिमा चौधरी ने अर्जुन और गंगा का किरदार निभाया था फैंस फिल्म की सफलता का जश्न मनाने के लिए अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल से इसके बारे में बात कर रहे हैं। कोई इसे भारतीय और विदेशी कल्चर से जोड़कर बता रहा है, तो कोई इस फिल्म को भारतीय सिनेमा की सबसे अच्छी प्रेम कहानी कह रहा है, वहीं कुछ फैंस शाहरुख के रोमांस के बारे में भी चर्चा कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
फिल्म में महिमा और शाहरुख के बीच की खूबसूरत केमिस्ट्री देखने को मिली थी। आपको बता दें कि शाहरुख़ खान को किंग ऑफ रोमांस कहा जाता हैं। 

Bollywood Tadka
महिमा चौधरी और अपूर्व अग्निहोत्री ने 'परदेस' से ही बॉलीवुड में डेव्यू किया था। यह एक ऐसी फिल्म थी, जिसने भारतीय सिनेमा के इतिहास में एक शानदार छाप छोड़ी थी ऐसी कम ही फिल्में होती हैं जिन्हें दर्शक इतना प्यार देते हैं।

Bollywood Tadka

इस फिल्म को 22 साल बाद भी लोग उतनी ही उत्सुकता से देखते हैं जैसे 90 के दशक में देखते थे। इस फिल्म के मशहूर गाने आई लव माई इंडिया और मेरी महबूबा सदाबहार गानों में गिने जाते हैं। इन गानों को फैन्स आज भी गुनगुनाते हैं।  


shahrukh khan mahima chaudhary 22 years of pardes entertainment news Bollywood News Bollywood News and Gossip Bollywood Box Office News Bollywood Celebrity News
loading...