main page

गौरी का हाथ थाम रिसेप्शन में पहुंचे शाहरुख, पार्टी में कुछ यूं वाइफ को निहारते दिखे किंग खान

Updated 05 February, 2020 12:00:28 PM

एक्ट्रेस करिश्मा और करीना कपूर के भाई अरमान जैन 3 फरवरी को अनीसा मल्होत्रा संग शादी के बंधन में बंध गए। शादी के बाद बीते मंगलवार मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी गई। पार्टी में बॉलीवुड सितारों ने स्टाइलिश अंदाज में शिरकत की। इस दौरान बॉलीवुड के लविंग कपल शाहरुख-गौरी का दिलकश अंदाज देखने मिला, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस करिश्मा और करीना कपूर के भाई अरमान जैन 3 फरवरी को अनीसा मल्होत्रा संग शादी के बंधन में बंध गए। शादी के बाद बीते मंगलवार मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी गई। पार्टी में बॉलीवुड सितारों ने स्टाइलिश अंदाज में शिरकत की। इस दौरान बॉलीवुड के लविंग कपल शाहरुख-गौरी का दिलकश अंदाज देखने मिला, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
जैसे ही कपल ने पार्टी में एंट्री की, तो सभी की नजरें उन्हें ही देखती रह गईं। पार्टी में कपल एक-दूसरे का हाथ थामे हुए दिखाई दिए।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें, तो इस दौरान गौरी शिमरी सिल्वर आउटफिट में बला की खूबसूरत नजर आईं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप और वेवी हेयर्स गौरी के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक को कम्पलीट करते हुए गौरी इतनी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं कि उनके पति की नजरें ही उन्हें निहारते हुए नहीं थक रहीं।

Bollywood Tadka

वहीं बात करें किंग खान की तो वो भी किसी से कम दिखाई नही दे रहे। इस दौरान शाहरुख ऑल ब्लैक वियर में परफेक्ट अंदाज में फैंस को इम्प्रेस कर रहे है।

Bollywood Tadka

कैमरे के सामने एक-साथ पोज देते हुए दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बन रही हैं।

Edited By: suman prajapati

shahrukh khanattendarmaan jainreception partywifeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...