main page

लाडले के गिरफ्तारी के बाद उड़ी शाहरुख की नीदें, भूख-प्यास सब गायब, आर्यन को छुड़वाने के लिए कर रहे हैं खूब मशक्कत

Updated 11 October, 2021 03:09:23 PM

ड्रग केस में गिरफ्तार हुए बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन इस समय आर्थर जेल में कैद हैं। लाडले के जेल जाने के बाद किंग खान की नींदें उड़ गईं हैं। इतना ही नहीं उन्होंने खाना-पीना तक छोड़ दिया है। वह बेटे को  जेल से निकालने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं। खबरों की मानें तो शाहरुख बाहर से यह दिखाने की कोशिश कर रहे हैं कि वह एकदम ठीक हैं लेकिन सच ये है कि वह अंदर से काफी दुखी और परेशान हैं। रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख से जुड़े करीबी ने कहा-''किंग खान बाहर से यह दिखाने की कोशिश कर रहे हैं कि वह ब

मुंबई: ड्रग केस में गिरफ्तार हुए बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन इस समय आर्थर जेल में कैद हैं। लाडले के जेल जाने के बाद किंग खान की नींदें उड़ गईं हैं। इतना ही नहीं उन्होंने खाना-पीना तक छोड़ दिया है। वह बेटे को  जेल से निकालने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं। खबरों की मानें तो शाहरुख बाहर से यह दिखाने की कोशिश कर रहे हैं कि वह एकदम ठीक हैं लेकिन सच ये है कि वह अंदर से काफी दुखी और परेशान हैं।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख से जुड़े करीबी ने कहा-'किंग खान बाहर से यह दिखाने की कोशिश कर रहे हैं कि वह बिल्कुल शांत हैं, लेकिन सच ये है कि वह अंदर से काफी दुखी और परेशान हैं। उन्होंने आगे यह भी बताया है कि वह न तो ठीक से सो पा रहे हैं और न ही खा पा रहे हैं और वह बिल्कुल एक असहाय पिता की तरह अंदर से टूट गए हैं।'

Bollywood Tadka


रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख सोमवार से अपने काम पर लौटने की तैयारी में थे, क्योंकि उन्हें लगा था कि तब तक आर्यन घर लौट आएंगे लेकिन जैसा सोचा था उस मुताबिक चीजें हो नहीं पाई हैं इसलिए उन्होंने अपने वर्क कमिटमेंट्स को अनिश्चित समय के लिए पोस्टपोन कर दिया।

Bollywood Tadka

गौरतलब है कि आर्यन को 2 अक्टूबर की रात मुंबई तट पर कार्डेलिया क्रूज़ पर रेव पार्टी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। यहां से उनके साथ 7 अन्य लोगों को भी एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। लंबी पूछताछ के बाद आर्यन को 3 अक्टूबर की दोपहर को गिरफ्तार किया गया। इसके बाद एनसीबी ने कई दिनों तक उन्हें अपनी कस्टडी में रखा। 7 अक्टूबर को आर्यन को ऑर्थर जेल में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

Bollywood Tadka

इसी दिन आर्यन की जमानत पर सुनवाई होनी थी जिसमें कोर्ट की तरफ से उन्हें झटका मिला। वहीं 11 अक्टूबर को एक बार फिर इस मामले की सुनवाई थी। इस दौरान एनसीबी ने अपना पक्ष रखने के लिए समय मांगा। अब आर्यन की जमानत याचिका पर 13 अक्टूबर को सुनवाई होगी।  


shahrukh khanaryan khanDrug CaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...